लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और बालो में गजरा…’पुष्पा 2′ से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक वायरल

पुष्पा 2 से रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक हुआ वायरल। 15 अगस्त को रिलीज होगी पुष्पा 2।

rashmika mandanna 3 | Sach Bedhadak

Allu Arjun and Rashmika Mandanna : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ जल्द रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के पहले पार्ट पुष्पा भी काफी हिट रहा था। अब पार्ट 2 रश्मिका मंदाना का लुक सामने आया है। अभिनेत्री के फर्स्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। 2021 में पुष्पा को ब्लॉकबस्टर रही थी और हर किसी के जुबां पर फिल्म के डायलॉग ‘झुकेगा नहीं साला’ और ‘सामी सामी’ आज भी है। रश्मिका के गाने सामी सामी पर आज भी लोग झूमते नजर आते हैं।

रश्मिका का लुक वायरल

पुष्पा 2 से रश्मिका मंदाना जो लुक वायरल हो रहा है उसके अभिनेत्री रेड साड़ी और मांग में सिंदूर भरे में नजर आ रही हैं। वीडियो में वो प्रोडक्शन टीम के साथ दिख रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। रश्मिका के आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है। वीडियो को रश्मिका मंदाना के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। फिल्म में वो श्रीवल्ली का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म की शूटिंग जारी है। रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मंदिर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज का शुट पूरा हुआ। हमने आज इस मंदिर में शूटिंग की, जिसका नाम गायत्री मंदिर है। ये कमाल का ऐतिहासिक जगह है। इस मंदिर में कुछ है, यहां वक्त बिताना अच्छा लगता है। रश्मिका ने कैप्शन में ‘पुष्पा 2 द रूल’ का हैशटैग भी लिखा।

15 अग्रस्त को रिलीज होगी पुष्पा 2

‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज होगी। ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल, जगदीश प्रताप भंडारी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, समेत कई और एक्टर्स भी दिखाई देंगे।