वजन घटाने के लिए अदा शर्मा ने बताया ये खास टिप्स, सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक मजेदार वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमे उनहोंने वजन कम करने की एडवाइजरी दे रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम…

ada sharma 01 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक मजेदार वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमे उनहोंने वजन कम करने की एडवाइजरी दे रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जंगल में बंदरों को नाश्ता खिलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बंदरों को नाश्ता देते हुए दिख रही है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं तो आपको अपना खाना किसी अन्य को देना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan: उन दोनों के बीच कुछ तो संबंध था, जब रेखा को देख अमिताभ ने पार्टी छोड़ी, हेमा मालिनी कहा था, ‘तुम कुछ करते क्यों नहीं?’

अदा शर्मा ने कहा, मेरा मानना है कि सेंस ऑफ ह्यूमर रखना आजकल एक अच्छी सोच है, जब बहुत से लोग खुद को इतनी गंभीरता से लेते हैं। मुझे सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें शेयर करना पसंद है जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दे।

अदा शर्मा ने आगे बढ़ते हुए कहा, फ्लैट पेट होना और पतला होना बहुत जरूरी है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं उन लोगों के लिए एक ऐसा टिप्स देना चाहती हूं, जो वर्कआउट नहीं करना चाहते है। अदा शर्मा जल्द ही एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में फीमेल सुपरहीरो की भूमिका निभाती दिखाई आएंगी। अदा शर्मा एक बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज के सीजन 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी।

शर्मा | Sach Bedhadak

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ नाम की फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वह एक पुलिसवाली की भूमिका निभाती दिखेंगी। एक्ट्रेस ने पिछले साल भोपाल में इसकी शूटिंग की थी। इसके अलावा वह ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ भी काम कर रही हैं।