Amir Athar Marriage : टीना डाबी के पहले पति ने की दूसरी शादी, दुल्हन को देख यूजर्स बोले माशाअल्लाह!

Amir Athar Marriage : नई दिल्ली। यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पहले पति आईएएस अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी कर ली है। इस बार…

टीना डाबी के पहले पति ने की दूसरी शादी, दुल्हन को देख यूजर्स बोले माशाअल्लाह!

Amir Athar Marriage : नई दिल्ली। यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पहले पति आईएएस अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी कर ली है। इस बार उन्होंने डॉ. मेहरीन काजी से निकाह किया है। दोनों ने मई में सगाई की थी। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली है। शादी की पुष्टि अतहर आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की। दोनों की शादी का वीडियो सामने आया है। जिसके बाद उनके फैंस उनहें बधाईयां दे रहे हैं। कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर खान की पत्नी मेहरीन काजी भी कश्मीर की रहने वाली हैं। मेहरीन काजी पेशे से डॉक्टर हैं। बता दें इससे पहले भी अतहर आमिर खान ने भी अपनी सगाई की फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके बाद से ही अतहर आमिर खान के फैंस उनकी शादी का इंतजार बेसब्री से इंतजार रहे थे।

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दोनों ने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी। अतहर आमिर खान सफेद रंग की शेरवानी गजब लग रहे थे तो वहीं मेहरीन काजी भी पीच टिन्टेड लहंगे में कहर बरपाती नजर आईं। दोनों कपल एक साथ काफी खूबसूरत नजर आए।

इंस्टाग्राम पर महरीन दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि डॉ. मेहरीन काजी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। डॉ. मेहरीन काजी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं डॉ. मेहरीन चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। डॉ. मेहरीन काजी को ब्यूटी विद ब्रेन कहा जा रहा है। डॉक्टर मेहरीन चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है। डॉ. मेहरीन ने यूके और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की है। वह खुद को अनुशासित और आत्मविश्वासी चिकित्सक के रूप में वर्णित करती हैं। डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट और दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है।

टीना डाबी ने भी कर ली दूसरी शादी

गौरतलब है कि अतहर आमिर खान की पहली शादी 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी से हुई थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। टीना डाबी ने अतहर आमिर खान से तलाक ले लिया था। जिसके बाद आईएएस टीना डाबी ने 22 अप्रैल को आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली। दोनों ने जयपुर के एक होटल में इस हाई प्रोफाइल कपल ने शादी की तमाम रस्में निभाईं। प्रदीप गवांडे भी एक आईएएस ऑफिसर हैं। उन्होंने साल 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। प्रदीप गवांडे मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वर्तमान में राजस्थान कैडर के आईएएस ऑफिसर हैं वो फिलहाल, प्रदीप राजस्थान पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक पद पर तैनात हैं।

(कंटेंट- संजय जायसवाल)

यह भी पढें- Jaipur Acid Attack : अभी तक पकड़ में नहीं आया आरोपी…खतरे में शहर की बेटियों की सुरक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *