‘मेजर’ के बाद एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे अदिवी सेष, अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

अदिवी सेष ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। वह इस लुक में बहुत ही इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं।

adivi sesh | Sach Bedhadak

साउथ के सुपरस्टार अदिवी सेष एक बार फिर से बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, पिछले साल 3 जून को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मेजर’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन अब वो एक बार फिर से एक्शन अवतार फिल्म लेकर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म से पहला लुक सामने आ चुका है। उनका ये अवतार देखकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। अदिवी सेष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का पहला लुक शेयर किया है। शेयर किए गए फर्स्ट लुक में अदिवी इंटेंस लुक में काफी खतरनाक लग रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ 7 फेरे लेंगे अर्जुन? शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं अकेले…

पोस्ट में एक्टर ने दिए हिंट्स

अदिवी ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘Introducing the HIM of #SeshEXShruti’ आगे एक्टर ने लिखा है Will his arrival bring a storm into HER life?’। उनकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन भी नजर आने वाली हैं। हालांकि, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रुति ने भी यही पोस्ट शेयर किया है।

कब होगा टाइटल का ऐलान

अदिवी सेष ने कैप्शन में यह भी बताया कि फिल्म का टाइटल कब अनाउंस होगा। उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को मेकर्स उनकी अपकमिंग फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे। साथ ही, फिल्म का पहला पोस्टर भी उसी दिन लॉन्च होगा। अब उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में आप देख सकते हैं कि पहला लुक देखने के बाद फैंस को उनकी फिल्म के टाइटल का कितना इंतजार है। एक फैंस ने लिखा है टाइटल का बेसब्री से इंतजार है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख पॉपुलैरिटी में हीरो नंबर-1 हीरोइनों में आलिया TOP पर, देखें पूरी सूची