Kangana Ranaut Tejas Trailer: पायलट बनकर एक्ट्रेस ने भरी उड़ान, ‘तेजस’ का ट्रेलर रिलीज, दिखा देश के लिए जज्बा और जुनून

Kangana Ranaut Tejas Trailer: कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही दमदार डायलॉग के साथ होती है। अभिनेत्री अपने किरदार में खूब जम रही हैं।

kangana ranaut 1 | Sach Bedhadak

Kangana Ranaut Tejas Trailer: अभिनेत्री कंगना रनौत का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है। बेबाक होकर बात करने वाली कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर किया है। इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वादे के मुताबिक, आज इंडियन एयरफोर्स डे पर कंगना ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है। दरअसल, ट्रेलर में फाइटर प्लेन करतब दिखा रहे हैं।

कंगना रनौत की यह फिल्म एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की जीवनी पर आधारित है, जिन्होंने देश की सेवा करने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत दमदार डायलॉग के साथ होती है। भारत छोड़ेगे तो छोडेंगे नहीं। अब आसमान से दुश्मन पर वार होगा, अब जंक का ऐलान होगा। इस तरह से कई डायलॉग ट्रेलर में आपका दिल जीत लेंगे। कंगना की फिल्म का ट्रेलर जोश से भरपूर है।

यह खबर भी पढ़ें:-इजराइल-फलिस्तीन जंग में फंसी नुसरत भरुचा से हुआ संपर्क, बड़ी मुश्किलों में बाद भारत लौट रही हैं एक्ट्रेस

मिशन पर निकलती हैं कंगना रनौत

फिल्म में पायलट के किरदार में कंगना रनौत काफी जच रही है। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है। वहीं रानी स्क्रूवाला तेजस ने प्रोड्यूस किया है। कंगना रनौत ट्रेलर में एक मिशन पर निकलने के लिए आगे आती हैं और देश के लिए अपनी जान की बाजी लगाती हैं। लेकिन कोई भी मिशन इतना आसान नहीं और कंगना रनौत के सामने भी कई मुश्किलें आती हैं। तेजस भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shahrukh Khan की ‘जवान’ को शुरु होते फैंस ने फोड़े पटाखे, सिनेमाघर में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने की

27 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘तेजस’

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। ये फिल्म साल 2020 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे टाल दिया। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 4 महीने तक ट्रेनिंग भी ली थी। एक्ट्रेस ने कॉम्बेट टैकनीक की सीख ली। इसके अलावा फिल्म के जरूरी सीन के लिएभी कंगना ने काफी मेहनत की है।