इजराइल-फलिस्तीन जंग में फंसी नुसरत भरुचा से हुआ संपर्क, बड़ी मुश्किलों में बाद भारत लौट रही हैं एक्ट्रेस

Israel-Palestine War: इजरायल और फिलिस्तीन की जंग में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा। टूट गया था संपर्क। अब राहत भरी खबर यह है कि नुरसत भरुचा बिल्कुल ठीक हैं और भारत लौट रही हैं।

nushrat bharucha 4 | Sach Bedhadak

Israel-Palestine War: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच शनिवार से युद्ध चल रहा है। दोनों देशों के बीच चल रही जंग में आमजन परेशान है। इस बीच भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा भी इजराइल में फंस गईं। ये खबर सामने आते हैं एक्ट्रेस के फैंस काफी चिंता मैं और एक्ट्रेस की सलामती की दुआंए कर रहे हैं। लेकिन अब राहत भरी खबर यह है कि एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ठीक हैं और वह भारत लौट रही हैं।

भारत सकुशल लौट रही हैं नुसरत भरुचा

इजरायल में फंसी नुसरत भरुचा से संपर्क हो गया है। एक्ट्रेस बिल्कुल सुरक्षित हैं। वो इजरायल से बाहर निकलने के लिए एयरपोर्ट एरिया पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फ्लाइट लेकर इजरायल से रवाना होंगी और अपने देश लौटेंगी। यह खबर नुसरत के परिवार और फैंस के लिए बड़ी राहत भरी है। हर कोई नुसरत के सह सलामत भारत पहुंचने की राह देख रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shahrukh Khan की ‘जवान’ को शुरु होते फैंस ने फोड़े पटाखे, सिनेमाघर में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने की

पैपराजी ने शेयर किया नुसरत भरुचा का नया वीडियो

नुसरत भरुचा की टीम का कहना है कि आखिरकार हमारा नुसरत भरुचा से संपर्क हो गया है। एंबेसी की मदद से उनहें सुरक्षित इंडिया लाया जा रहा है। वो सुरक्षित हैं और इंडिसा लौट रही हैं।

केसे इजराइल में फंसी नुसरत?

बता दें कि नुसरत भरुचा हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए इजरायल गई थीं। लेकिन इस बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां फंस गई। एक्ट्रेस की टीम ने इस बारे में जानकारी दी थी। उनकी टीम ने कहा था कि एक्ट्रेस एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं, लेकिन चिंता उस समय बढ़ गई थी जब नुसरत से संपर्क नहीं हो पा रहा था।

यह खबर भी पढ़ें:-अक्षय कुमार को फिर लगा बड़ा झटका, ‘मिशन रानीगंज’ निकली फुस्स, पहले दिन मिली 10 में सबसे छोटी ओपनिंग

नुसरत ने इन फिल्मों में दिखाया कमाल

नुसरत भरुचा के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो वो बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीता है। उन्होंने अपने अब तक के कॅरियर में ‘प्यार का पंचनामा’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘जनहित में जारी’, ‘राम सेतु’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘अकेली’ में नजर आई थीं।