अक्षय कुमार को फिर लगा बड़ा झटका, ‘मिशन रानीगंज’ निकली फुस्स, पहले दिन मिली 10 में सबसे छोटी ओपनिंग

Akshay Kumar Film Mission Raniganj Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गिरी ओंधे मुंह। फिल्म को मिली सबसे छोटी ओपनिंग।

mission raniganj | Sach Bedhadak

Akshay Kumar Film Mission Raniganj Box Office Collection:बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक अभिनेता अक्षय कुमार की किस्मत फिलहाल ठीक नहीं चल रही है। उनकी एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। लंबे समय बाद उनकी फिल्म ‘OMG 2’ हिट हुई थी, लेकिन 6 अक्टूबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। पिछले साल भी अक्षय की तीन फिल्में लाइन से सॉलिड कमाई करने में चूक गई थीं। इस साल भी अक्षय की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म ‘सेल्फी’ बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी। अब वो ही हाल ‘मिशन रानीगंज’ के साथ होता नजर आ रहा है। ऐसा लगता है अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी देखने के लिए और थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, ‘मिशन रानीगंज’ को पहले दिन ठंडी शुरुआत मिली है। थिएटर में फिल्म को दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं।

सॉलिड ओपनिंग करने से चूकी ‘मिशन रानीगंज’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ शुक्रवार को 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई। लेकिन इस फिल्म का पहले दिन माहौल नहीं बन पाया और ठंडी शुरुआत ही रही। इस बुकिंग पिछले कुछ समय में अक्षय कुमार की बड़ी फिल्म ‘सेल्फी’ से भी ज्यादा कमजोर रही। इसी से लगने लगा था कि अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ पहले दिन फुस्स पटाखा साबित होगी। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अक्षय की फिल्म का कुछ ऐसा ही हाल हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti-Raghav After Wedding Video: परिणीति चोपड़ा का चड्‌ढ़ा परिवार ने किया महारानी जैसा

पिछले 10 साल की अक्षय की सबसे छोटी ओपनिंग

2010 में अक्षय कुमार के कॅरियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक ‘एक्शन रिप्ले’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। यह वह दौर था जब 3 करोड़ की ओपनिंग ठीकठाक हुआ करती थी। इसके बाद अक्षय की फिल्मों में कमाई का ग्राफ बढ़ता ही रहा है। 11 साल बाद अक्षय की ‘बेल बाटम’ (2021) को इतनी ही ओपनिंग मिली थी, लेकिन उस फिल्म के समय माहौल बहुत अलग था। दरअसल, उस कोरोना के बाद थिएटर्स खुल ही रहे थे। आधे थिएटर तो खुले तक नहीं थे। लेकिन साल 2023 में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ को शॉक कर देने वाली छोटी ओपनिंग मिली थी।

यह खबर भी पढ़ें:-महादेव बेटिंग ऐप मामला : ED ने मुंबई में प्रोडक्शन हाउस पर मारी रेड, कई और सितारों को मिल सकते समन

‘सेल्फी’ को पहले दिन भारत में 2.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। इसके बाद आई अक्षय की फिल्म ‘OMG 2’ को 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की ओपनिंग मिली और इस फिल्म के बाद लगा था कि अक्षय कुमार की गाड़ी पटरी पर लौट आई है, लेकिन ‘मिशन रानीगंज’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर लगता है कि अक्षय के दिन अभी कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। मिशन रानीगंज को थिएटर्स में शुरुआत तो 2.8 करोड़ रुपए के साथ बहुत ही छोटी मिली है, लेकिन अच्छे रिव्यूज और दर्शकों की तारीफ अभी भी फिल्म को बचा सकती है।