रणबीर कपूर की ‘Animal’ ने मचाया गदर, धांसू ओपनिंग करते हुए कमाएगी इतने करोड़, यहां जानें

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह भारत में पहले दिन 60 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर सकती है।

Animal 1 | Sach Bedhadak

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाली ऑडियंस ने इसका पॉजिटिव रिव्यू शेयर किया है। खासकर दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के ज्यादातर सिनेमाघरों में इसके शो हाउसफुल चल रहे हैं। दिलचस्प बात तो यह है एनिमल ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से 34 करोड़ रुपए कमा लिए थे। वहीं फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रणव बग्गा की दुल्हन बनीं Malvika Raaj, गोवा में लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

एनिमल पहले दिन करेगा कितना कलेक्शन?

संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के पहले ही दिन सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर की पावरफुल परफॉर्मेंस से दर्शक काफी प्रभावित होते नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर शुरुआती रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है। लोग रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और फिल्म को ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ डिक्लेयर कर लिया है। इसी के साथ फिल्म एक्सपर्ट पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी शेयर कर रहे हैं।

सैकनिल्क की अली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की एनिमल पहले दिन देशभर में 60 करोड़ के करीब कमाई कर सकती है। वहीं वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि, ये अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशयिली नंबर्स आने पर इनमें बदलाव हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-खत्म होगा इंतजार, ‘तारक मेहता…’ में वापसी करेंगी दयाबेन! वेलकम के लिए खुशी से झूम उठे जेठालाल

ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज हुई ‘एनिमल’

कबीर सिंह फेम संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर , रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल निभाए हैं। इसका रन टाइम 3 घंटे 55 मिनट है। फिल्म को मिली एडल्स रेटिंग और इसके लॉन्ग रनटाइम की वजह से भी लोगों में इसे देखने की काफी एक्साइटमेंट हैं। इस फिल्म के साथ विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादूर’ भी रिलीज हुआ है। इसके बावजूद एनिमल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।