जेल में बंद महाठग सुकेश के बड़े स्कैंडल का हुआ भंडाफोड़, जैकलीन को किए दर्जनों मैसेज, वाट्सअप चैट वायरल

200 करोड़ की ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेशी फोन नंबर से किए दर्जनों मैसेज। कोर्ट में काला कुर्ता पहनकर आने से लेकर फिल्म दिलाने की बात आई सामने।

sukesh and jacqueline | Sach Bedhadak

200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में अब एक नया मोड ले लिया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के जेल में बंद सुकेश ने विदेशी फोन नंबर से जैकलीन को दर्जनों मैसेज किए हैं। जिसका सबूत भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैकलीन हाल ही में सुकेश के लेटर और मैसेज से परेशान होकर कोट जा पहुंचीं।

सुकेश के जैकलीन के वाट्सअप पर भेजे गए मैसेजेज का स्क्रीन शॉट पर सामने आ गए हैं। सुकेश ने जैकलीन को कहा था कि कोर्ट में ब्लैक सूट पहनकर आना। जिसके बाद एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस के पास इस मामले में शिकायत दर्ज कराई और कोर्ट में एप्लीकेशन लगातार बताया कि सुकेश उन्हें धमका रहा है और प्रताड़ित कर रहा है।

सुकेश का चैट हुआ वायरल

सामने आए मैसेज में सुकेश चंद्रशेखर ने साफ तौर पर लिखा है कि जैकलीन कोर्ट में ब्लैक कुर्ता पहनकर आना या फिर कुछ भी ब्लैक रंग का ही पहनकर आना। मुझे पता है कि तुमने मेरे सारे मैसेज पढ़ लिए हैं। लव यू मच बेबी और मिस यू। तुम हमेशा के लिए मेरी हो।

यह खबर भी पढ़ें:-32 की उम्र में स्टैंड-अप कॉमेडियन का निधन, कुछ दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन, सदमे में फैंस

आप परेशान मत होना

सुकेश ने मैसेज कर जैकलीन को कहा कि तुम ट्रोल्स से परेशान मत होना ये सभी ट्रोलिंग बेकार है। तुम मेरी रानी हो, तुम मेरी रॉकस्टार हो तुम सुपरस्टार बनने जा रही हो।

sukesh and jacqueline 1 | Sach Bedhadak

लव रंजन देंगे फिल्म का ऑफर

सुकेश ने मैसेज में जैकलीन को फिल्म दिवालने की डील का जिक्र करते हुए लिखा कि लव रंजन तुम्हें अपनी अगली फिल्म के लिए अगले कुछ दिनों में अप्रोच करेंगे। मैंने उनसे डील कर ली है। ये तुम्हारे लिए बड़ा ऑफर है। उम्मीद है कि मैंने जो गिफ्ट भेजा है वो तुम्हे पंसद आएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Salaar Box office Day 4: 402 करोड़ की हुई ‘सालार’, चौथे दिन भी की बंपर कमाई, जानें