29 साल की जानी-मानी एक्ट्रेस का एक्सीडेंट में निधन, शूटिंग से लौट रही थीं घर

मनोंरजन जगत से शनिवार को रात को एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। दरअसल, 29 साल की जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta Death) का निधन हो गया।

Suchandra Dasgupta | Sach Bedhadak

मुंबई। मनोंरजन जगत से शनिवार रात को एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। दरअसल, 29 साल की जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta Death) का निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दर्दनाक बाइक एक्सीडेंट में बाद सुचंद्रा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं झूठ बोल सकता हूं पर प्यार में बहुत प्योर हूं’: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

29 साल की एक्ट्रेस का हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 20 मई, 2023 की रात सुचंद्रा दासगुप्ता शूटिंग से घर लौट रही थीं, तभी ये एक्सीडेंट हुआ। वह वेस्ट बंगाल की पानीहाटी की रहने वाली थीं। शूटिंग के बाद उन्होंने घर पहुंचने के लिए एक ऐप बेस्ट बाइक राइड ली। घर जाते वक्त घोष पारा के पास उनका एक बुरा एक्सीडेंट हो गया, जिसमें एक्ट्रेस की जान चली गई।

लॉरी निकलने से हुई मौत

जब सुचंद्रा दासगुप्ता बाइक से घर लौट रही थीं तो बाइक सवार के सामने अचानक से एक साइकिल सवार आ गया और जब उसने बाइक रोकनी चाही तो एक्ट्रेस उछलकर दूर जा गिरी। इसी दौरान उनके ऊपर से एक लॉरी निकल गई और उनकी मौत हो गई। जबकि सुचंद्रा ने हेलमेट भी पहना था, लेकिन उसकी जान ना बच सकी।

यह खबर भी पढ़ें:-इस साउथ के सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर Shraddha Kapoor आएंगी नज़र

कई सीरियल्स में किया काम

बता दें कि सुचंद्रा ने कई बंगाली टीवी सीरियल्स में काम किया था। ऐसे में उन्हें खोना बंगाली इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। सुचंद्रा ‘विश्वरूप बंद्योपाध्याय’ और ‘गौरी इलो’ में काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *