क्या सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय की ‘ओएमजी 2’ से डर गई रणबीर की ‘एनिमल’? रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। अब तक इस फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है।…

New Project 6 | Sach Bedhadak

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। अब तक इस फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। लेकिन वहीं अब फैंस को इस फिल्म को देखने का इंतजार है। लेकिन फिल्म से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, दरअसल उनकी फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज को दिसंबर के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि, इसके पोस्टपोन होने का आखिर क्या कारण है।

आखिर क्यों पोस्टपोन हुई फिल्म

सूत्रों की माने तो फिल्म ‘एनिमल’ को अब दिसंबर में रिलीज किया जाएगा। इसकी वजह सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ बताई जा रही है। ये दोनों ही फिल्म अगस्त में रिलीज होनी है। ऐसे में इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल के सामने रणबीर कपूर की फिल्म को भारी नुकसान होने की आशंका थी। जिसके चलते मेकर्स ने ये निर्णय लिया है।

अब कब रिलीज होगी फिल्म ‘एनिमल’

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वैसे देखा जाए तो फिल्म के रिलीज ममें देरी की वजह इसके वीएफएक्स को बताया जा रहा है। लेकिन खबरें ये भी कहती हैं कि, मेकर्स ने गदर 2 और ओएमजी 2 से क्लेश के चलते ये डिसीजन लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *