Mera Piya Ghar Aaya 2.0 : इस बोल्ड एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग को किया रीमेक, सामने आया टीजर

Mera Piya Ghar Aaya 2.0 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की 1995 की सुपरहिट फिल्म ‘याराना’ का गाना ‘मेरा पिया घर आया’ के…

sani lione 01 | Sach Bedhadak

Mera Piya Ghar Aaya 2.0 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की 1995 की सुपरहिट फिल्म ‘याराना’ का गाना ‘मेरा पिया घर आया’ के रीक्रिएटेड वर्जन में एक्ट्रेस सनी लियानी नजर आएंगी। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोन एक प्रसिद्ध डांस नंबर को फिर से बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थी, जिसे नंबे के दशक में माधुरी ने प्रस्तुत किया था।

बता दें कि ट्रैक ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ का टीजर गुरुवार को जारी किया गया और यह सुपरहिट गाना 8 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। गाने को नीति मोहन ने गाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी….बेटी राबिया को हिंदू या मुस्लिम कौनसे संस्कार देंगी, जानें वो लाजवाब जवाब

sunny lione 02 | Sach Bedhadak

कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने इस डांस नंबर को दोबारा बनाया है, जिसमें अनु मलिक के सदाबहार संगीत के साथ माधुरी के कामुक आकर्षण का मिश्रण है, जो मूल रूप से पोपुलर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। इस ट्रैक को मूल रूप से कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था और संगीत अनु मलिक ने दिया था।