इस साउथ के सुपरस्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor हिन्दी सिनेमा की क ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक से बढ़कर एक फिल्में…

Shraddha Kapoor | Sach Bedhadak

Shraddha Kapoor हिन्दी सिनेमा की क ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साथ ही इस साल की पहली रिलीज Shraddha Kapoor के लिए काफी लकी सबित हुई है। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बड़े पर्दे पर काफी धमाकेदार कमाई की थी। जिसके बाद लोगों को एक्ट्रेस से अब काफी उम्मीदें हैं। वहीं अब Shraddha Kapoor अपने फऐंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रही हैं, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोज पर की है। इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद लग रहा है कि एक्ट्रेस दमदार एक्शन रोल में नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म उनके साथ एक शानदार एक्टर भी नजर आने वाले हैं। चलिए जानते हैं कि कौन है वो एक्टर।

साउथ के हैं सुपरस्टार

Screenshot 2023 05 21 151112 | Sach Bedhadak

Shraddha Kapoor जल्द ही एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनके साथ इस फिल्म में साउथ के दमदार एक्टर राणा दग्गुबाती भी नज़र आने वाले हैं। इस शेयर की गई वीडियो में Shraddha Kapoor और राणा दग्गुबाती किसी मिशन को फॉलो करते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 1 जून को सिनेमा घरों में आने वाली है। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है।

Screenshot 2023 05 21 151215 | Sach Bedhadak

Shraddha Kapoor की अपकमिंग फिल्में

Shraddha Kapoor हाल ही फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी थे। वहीं वो जल्द ही फिल्म ‘नागिन’, ‘स्त्री 2’, ‘लंदन में चालबाज’, ‘चंदा मामा दूर के’ और ‘धड़कन 2’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *