पार्टी लवर है काजोल की लाडली बेटी नीसा, स्पेशल दोस्त के साथ हुईं स्पॉट, फोटोज वायरल

अजय-काजोल की लाडली बेटी Nysa Devgan अक्सर अपने बेस्ट फ्रेंड Orhan Awatramani के साथ पार्टी या वेकेशन मनाती रहती हैं। हाल वे एक बार साथ स्पॉट हुए और उनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

Nysa Devgan sppoted with Orhan Awatramani | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) आए दिन किसी ना किसी इवेंट में अपने लाडले दोस्त के साथ नजर आकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। दरअसल, वह अक्सर अपने बेस्टफ्रेंड ओरहान (Orhan Awatramani) के साथ नजर आती हैं। अब एक बार फिर दोनों साथ पार्टी में दिखे। दोनों ने लंदन में अपने बाकी दोस्तों के साथ जमकर पार्टी को एन्जॉय किया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। नीसा देवगन और ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी लंदन में एक क्लब के साथ में पार्टी करते नजर आए। इस पार्टी की तस्वीरें ओरी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की।

यह खबर भी पढ़े:-Urfi Javed के दिल को चुराने आया ये नया महमान, एक्ट्रेस ने किया एक इंटरव्यू में नाम का खुलासा

वैसे तो ओरी को बॉलीवुड का करण जौहर कहा जाने लगा है। वह अक्सर स्टारकिड्स के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टारकिड से कम नहीं हैं। नीसा देवगन ही नहीं ओरी, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, पलक तिवारी सहित कई स्टारकिड्स के साथ नजर आते हैं। वहीं बात करें बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन की तो अभी तक उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है पर वो हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

यह खबर भी पढ़े:-200 करोड़ के करीब पहुंचा ‘The Kerala Story’ का कलेक्शन, नहीं थम रही रफ्तार, 16वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

अजय की लाडली की फोटो हुई वायरल

इंटरनेट पर अजय देवगन की लाडली बेटी की अक्सर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन वीडियो को लेकर एक ओर जहां स्टारकिड की जमकर तारीफ होती है तो वहीं कई लोग उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर देते हैं और इसे महज पब्लिसटी स्टंट बताते हैं। बॉलीवुड में ब्रेक करने से पहले। यहीं कारण है कि सोशल मीडिया पर नीसा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। वो कई पार्टीज और इवेंट में स्पॉट होती रहती हैं और आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। ओरहान और नीसा काफी अच्छे दोस्त हैं। ओरहान को अक्सर नीसा को पैप्स से बचाते हुए देखा जाता है। वह बहुत केयरिंग इंसान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *