Sherlyn Chopra थी इस पॉलिटिशियन के बेटे के साथ रिलेशनशिप में, पुरानी बातों को याद कर आए आंसू

Sherlyn Chopra अपनी बोल्डनेस और स्ट्रगलिग फिल्मी करियर के लिए हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं। काफी समय से पर्दे से दूर रहने…

Sherlyn Chopra | Sach Bedhadak

Sherlyn Chopra अपनी बोल्डनेस और स्ट्रगलिग फिल्मी करियर के लिए हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं। काफी समय से पर्दे से दूर रहने के बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज ‘पौरशपुर 2’ में नजर आएंगी। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। वैसे तो एक्ट्रेस इस समय अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में काफी बीजी हैं। लेकिन इन इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़े कईं खुलासे किए। उन्होंने एक पॉलिटिशियन के बेटे संग अपने रिलेशनशिप का राज भी खोला।

आखिर किसके साथ रिलेशनशिप में थीं Sherlyn Chopra

हाल ही में हुए एक इंटव्यू में Sherlyn Chopra ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है। इंटरव्यू में शर्लिन ने बताया कि उनका एक पॉलिटिशियन के बेटे संग अफेयर था। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो डेटिंग कर रहे थे तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था। एक्ट्रेस बताती हैं कि, ‘मैं पास्ट में पैसे के लिए कई लोगों के साथ सोई थी’। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘आपको निराश करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन मैं अब पेड रिलेशनशिप के लिए अवेलेबल नहीं हूं।’ इस बारे में बात करते हुए शर्लिन ने साफ किया कि उन्होंने ये बात अपने पुराने रिलेशनशिप के रेफरेंस में कही थी।

फिजिकल रिलेशनशिप के लिए साथ रहना चाहता था पॉलिटिशियन का बेटा

अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए Sherlyn Chopra करती हैं कि, पॉलिटिशियन का बेटा जिस तरह से उनके साथ व्यवहार कर रहा था उससे यही समझ आ रहा था कि, वो केवल फिजिकल रिलेशनशिप ही चाहता था। उन्होंने कहा कि उनके पिछले बयान को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और रेफरेंस से बाहर कर दिया गया। उन्होंने आगे बताया कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड अभी भी उनके होमटाउन में रहता है और वह भी अब अपने पिता की तरह एक पॉलिटिशियन बन गया है।