अनुराग कश्यप की 22 साल की बेटी जल्द बनेंगी दुल्हन, निर्देशक बोले-‘वह अब बड़ी हो गई है’

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘गुलाल’, ‘देव डी’,’अग्ली’ और कई अन्य फिल्मों के निर्माता अनुराग कश्यप अपनी 22 साल की बेटी की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

Aaliyah Kashyap | Sach Bedhadak

मुंबई। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘गुलाल’, ‘देव डी’,’अग्ली’ और कई अन्य फिल्मों के निर्माता अनुराग कश्यप अपनी 22 साल की बेटी की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। उनकी बेटी आलिया ने काफी समय से उसके पार्टनर रहे शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं। आलिया की ये तस्वीरें इंडोनेशिया के बाली की हैं। शेयर की गई तस्वीर में पहली फोटो में आलिया अपनी अंगूठी दिखा रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वह शेन ग्रेगोइरे को Kiss करती दिख रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-29 साल की जानी-मानी एक्ट्रेस का एक्सीडेंट में निधन, शूटिंग से लौट रही थीं घर

आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ तो यह हो गया। मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर के लिए। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि वास्तविक और बिना शर्त प्यार कैसा होता है। तुम्हें हां कहना मेरे लिए अब तक का सबसे आसान काम था और मैं अपनी बाकी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने के लिए इंतजार कर सकती हूं, मेरे प्रियतम। मैं तुम्हें हमेशा के लिए और हमेशा प्यार करती हूं, मेरे मंगेतर (अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि तुम्हें इस तरह बुला सकती हूं, आहहह)।’

यह खबर भी पढ़ें:-इस साउथ के सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर Shraddha Kapoor आएंगी नज़र

अनुराग ने भी शेयर की तस्वीरें

अनुराग फिलहाल कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं, जहां उनकी फिल्म केनेडी मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में दिखाई जानी है। उन्होंने भी अपनी बेटी की तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बधाई आलिया कश्यप और ग्रेगोइरे। वह अब बड़ी हो गई है। इतनी बड़ी की अब उसकी सगाई हो चुकी है। आलिया अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं, जो उनकी लगातार सहयोगी रही हैं और उनकी कई फिल्मों की एडिटिंग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *