पत्नी की हत्या करके ज्यूस पीने आया पति, हाथ में लगे खून ने खोली पोल, जानिए फिर क्या हुआ…

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस खबर को जिसने भी सुना वो दंग रह गया। एक पति…

New Project 2023 05 21T181012.064 | Sach Bedhadak

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस खबर को जिसने भी सुना वो दंग रह गया। एक पति ने मामूली बात को लेकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या कर आरोपी पति बच्चों को लेकर खून से सने हाथों के साथ दुकान पर ज्यूस पीने आया था। उसके हाथों और कपड़ों पर खून लगा देखकर वहां खड़े एक शख्स को शक हुआ। जब उससे पूछा तो उसने हैरान देने वाली बात बताई। व्यक्ति ने कहा, मेरी पत्नी से झगड़ा हो गया जिससे मैंने उसको लट से मार दिया है।

यह बात सुनकर दुकानदार पिंटू ने पुलिस को बताई। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर गहनता से पूछताछ की तो उसने वारदात करने की बात कबूल की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। यह घटना बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के चौबीसो का पांडाल गांव की है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…

पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी पति मुकेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी सीमा और तीन बच्चों के साथ रहता था। इस दौरान आरोपी मुकेश का उसकी पत्नी सीमा के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी मुकेश ने अपनी पत्नी सीमा की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की और पूछताछ करने में जुटी हुई है।

चरित्र पर शंका के चलते की पत्नी की हत्या…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी मुकेश ने बताया कि वह अपने परिवार सहित पास के गांव के एक शादी समारोह में गया था। वहां से लौटने के बाद आरोपी और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान तैश में आकर आरोपी मुकेश ने घर में रखे हुए लट्ठ से पत्नी सीमा के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। सिर में चोट लगने से सीमा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मुकेश अपनी मृत पत्नी को ऐसे ही छोड़कर बच्चों के साथ ज्यूस पीने आ गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर शंका करता था। जिसके चलते दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे।

हत्या के बाद बच्चों के साथ ज्यूस पीने आया आरोपी…

पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो बच्चों को साथ लेकर त्रिपुरा सुंदरी पुलिस चौकी के सामने एक गन्ने के ज्यूस के ठेले पर आया। इस दौरान आरोपी के हाथ खून से सने हुए थे। इसे देखकर जूस वाले ने भी आरोपी से इसका कारण पूछा। इस पर आरोपी मुकेश ने बताया कि अपनी पत्नी को मार कर आ रहा हूं। इसी बीच पुलिस चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल महेंद्र जूस के ठेले पर आ गया। उस समय आरोपी के दोनों बच्चे रो रहे थे।

आरोपी के बात सुनकर पुलिस के उड़े होश…

बच्चों को रोता देख और आरोपी मुकेश के हाथों में खून लगा देख पुलिसकर्मी ने भी पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पत्नी के साथ उसका झगड़ा हो गया था। जिसके कारण वह उसे लट्ठ से मारकर आया है। इस पर पुलिसकर्मी के होश उड़ गए। पुलिसकर्मी तत्काल आरोपी को पकड़ कर पुलिस थाने ले आ गई। वहीं बच्चों को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थानाधिकारी दिलीप सिंह चारण ने बताया कि आरोपी मुकेश ने बताया कि वह अहमदाबाद में मजदूरी करता है। वारदात के समय उसने शराब का सेवन किया हुआ था। समय-समय पर मुकेश अपने घर की सार संभाल करने आता रहता था। ऐसे ही इन दिनों वह घर आया हुआ था। मृतका और उसके पति के कुल 3 बच्चे हैं जिनमें से दो उनके पास रहते हैं और एक बड़ा बच्चा जिसकी उम्र करीब 6 वर्ष हो सकती है, अपनी नानी के पास रहता है। मृतका के साथ रहने वाले बच्चों की उम्र 3 से 4 साल बताई गई है। वहीं बांसवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने इस हत्याकांड का खुलासा करने में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस चौकी हेड कांस्टेबल महेंद्र पाल सिंह को 5000 रुपए नगद पुरस्कार देते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *