दिल्ली में होगी ‘कराची टू नोएडा’ की शूटिंग, RAW एजेंट के किरदार में सीमा हैदर करेंगी ‘A Tailor Murder Story’ से डेब्यू

Seema Haider And Sachin Meena Love Story: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर बन रही फिल् की शूटिंग दिल्ली में होगी। फिल्म का नाम है ‘कराची टू नोएडा’।

seema haider sachin love story | Sach Bedhadak

Seema Haider And Sachin Meena Love Story: दो मुल्कों की सरहदें पार कर अपने प्यार से मिलने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर दिन-ब-दिन पॉपुलर हो रही हैं। पहले उनकी लव स्टोरी मीडिया में छाई रही तो अब सिल्वर स्क्रीन पर छाने को तैयार है। दरअसल, सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर फिल्म बन रही है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और कैसे कितनी मुश्किलों के बाद सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ प्यार से मिलने भारत पहुंची। फिल्म का टाइटल ‘कराची टू नोएडा’ है, जिसकी शूटिंग को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

दिल्ली में होगी शूटिंग

सीमा हैदर और सचिन की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ की शूटिंग 10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। शूटिंग लोकेशन नरेला कुंडली, पानीपत और दिल्ली-नोएडा है। जहां फिल्म के करीब 30 सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचेगी। सीमा-सचिन की फिल्म में ‘गदर 2’ एक्टर रोहित चौधरी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। ‘गदर 2’ में उन्हें मेजर मलिक के रोल में दिखाया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Shahrukh Khan: ‘जवान’ और ‘पठान’ की सक्सेस बनी किंग खान की जान मुसीबत, Y+ सिक्योरिटी मिली

वहीं कराची पुलिस कमिश्नर गुलाम हैदर की भूमिका एक्टर अहसान खान निभाने वाले हैं। मनोज बख्शी जिन्होंने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान पुलिस अफसर का रोल निभाया था, वो ‘कराची टू नोएडा’ में आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे। मशहूर कलाकार दीप राज राणा ATS ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। मूवी में सीमा हैदर का रोल फरहीन खान को मिला है और सचिन का किरदार आदित्य राघव निभाने वाले हैं।

वायरल हो गई थी ऑडिशन की क्लिप

प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऑडिशन क्लिप शेयर की गई थी। इस क्लिप में एक लड़की फोन पर सचिन से बात करती दिख रही थी। इस क्लिप में जो लड़का दिख रहा था। वो सचिन के ऑडिशन के लिए आया था। खबर है कि सीमा हैदर के किरदार के लिए देश की तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन लिए गए थे। तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन के बाद सीमा हैदर के रोल के लिए फरहीन खान को फाइनल किया गया। वहीं इसके अलावा सीमा हैदर की बात करें तो वह ‘A Tailor Murder Story’ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर आधारित है। इसमें सीमा RAW एजेंट का किरदार निभाती दिखेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-दाऊद इब्राहिम के करीबी से जुड़ा नाम तो फिल्मी कॅरियर हुआ बर्बाद, अब सालों बाद टीवी शो से करेंगी एंट्री!