Salman Khan : सलमान खान के वकील को मिली लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की धमकी, कोर्ट में मिली चिट्ठी

लॉरेन्स बिश्नोई के निशाने पर रहे सलमान खान के वकील को अब बिश्नोई गैंग की धमकी मिली है। जोधपुर के ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली…

larance visnoi gang

लॉरेन्स बिश्नोई के निशाने पर रहे सलमान खान के वकील को अब बिश्नोई गैंग की धमकी मिली है। जोधपुर के ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चैंबर में सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने कुछ हिंट्स दिए हैं जिसके बाद सारस्वत के घर की की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

कुछ दिन पहले ही सलीम खान को मिली थी धमकी

बता दें कि यह पत्र कुछ वैसा ही है जैसा सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के वक्त मिला था। जिसमें बिश्नोई गैंग ने उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी।

क्यों मिली थी सलमान को धमकी

काले हिरण केस में सलमान खान का नाम आने के बाद से ही लॉरेन्स बिश्नोई की नजर सलमान खान पर है। उस वक्त भी इस गैंग ने सलमान के मारने की धमकी दी थी।

11 जुलाई तक बढ़ी लॉरेन्स बिश्नोई की रिमांड

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले के मास्टर माइंड लॉरेंस बिश्नोई को राणा कंडोवालिया हत्याकांड के सिलसिले में अब 11 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बिश्नोई को आझ सुबह ही पंजाब पुलिस अमृतसर कोर्ट लेकर आई थी क्योंकि उसकी रिमांड खत्म होने वाली थी। अमृतसर ACP पलविंदर सिंह ने बताया कि कोर्ट ने बिश्नोई की रिमांड को 11 जुलाई तक बढ़ा दिया है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *