Bihar : अस्पताल में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे CM नीतीश कुमार, इलाज का खर्च उठाने की घोषणा की

लालू प्रसाद यादव पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती हैं। आज उनका हाल-चाल लेने के लिए CM नीतीश कुमार अस्पताल पहुंचे। उन्होंने लालू यादव…

lalu prasad yadav nitish kumar

लालू प्रसाद यादव पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती हैं। आज उनका हाल-चाल लेने के लिए CM नीतीश कुमार अस्पताल पहुंचे। उन्होंने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इससे पहले कल यानी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर उनका हाल-चाल जाना था।

ट्वीट कर जल्द ठीक होने की कामना की

नीतीश कुमार ने अस्पताल में लालू यादव से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। नीतीश कुमार ने ट्वीट किया कि RJD प्रमुख लालू यादव से मुलाकात कर उनके हाल-चाल की जानकारी ली। उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इसी के साथ नीतीश कुमार ने घोषणा की, कि लालू यादव के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

एअरलिफ्ट कर आज दिल्ली लाए जाएंगे लालू प्रसाद

लालू की तबियत को देखते हुए अब उनका इलाज दिल्ली में होगा। इसके लिए उन्हें आज ही एअरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जाएगा। उनके बेटे तेजस्वी यादव ने अस्पताल के बाहर पत्रकारों से कहा कि उनके पिता को किडनी औऱ दिल की बीमारी है जिसका इलाज दिल्ली में होना है। इसलिए आज उन्हें दिल्ली ले जाया जा रहा है। अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए सिंगापुर भी ले जाया सकता है।

सीढ़ी पर से गिरने से हुआ था फ्रैक्चर

दरअसल 3 जुलाई को लालू यादव पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। वे इस दो मंजिल के आवास की सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ा और पैर फिसलने से वे लुढ़कते हुए नीचे गिर गए। आनन-फानन उन्हें उठाकर पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की। जिसमें पता चला कि उनकी कमर और कंधे में फ्रैक्चर आ गया है। बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव हेल्थ ग्राउंड पर जमानत से बाहर चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *