‘जान’ कहने पर भड़क उठे Salman Khan, बोलें-‘ये हक किसी को मत देना, जान कहकर जिंदगी बर्बाद कर दी’

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशन सलमान खान और पूजा हेगड़े जमकर कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने एक्स गर्लफ्रेंड पर जमकर निशाना साधा है।

Salman Khan 8 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल यानी ईद के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। इस बीच सलमान और पूजा हेगड़े अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में यह जोड़ी कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो ‘द कपिल शर्मा’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। यहां पर सलमान ने ऑन एयर शो के दौरान ऐसा कुछ कह दिया कि वह चारों और चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-इस बार Urfi Javed छिपकली संग अपनी ड्रेस स्टाईल करती आई नजर, पैपराजी ने उड़ाया जमकर मजाक

क्या कह गए भाईजान?

कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉमेडियन एक्टर से उनके रिलेशनिशप स्टेट्स के बार में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा ,सलमान खान से पूछते हैं ‘आज कल’ आपने खुद को जान कहने का हक दिया हुआ है? वहीं, इस सवाल का जवाब सलमान ने कुछ इस अंदाज में दिया जिसे सुनकर मौजूद हर कोई दंग रह गया।

‘आई लव यू कहते ही जिंदगी बर्बाद’

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘किसी को हक मत देना जान बोलने का। जान से स्टार्ट होता है फिर जान ले लते हैं। लड़कियां पहले कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती फिर थोड़ा वक्त निकल जाता है और ऐसे ही आई लव यू आया और लड़की को पता चला कि ये फंसा, तो उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद।’

सलमान खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘जान एक बड़ा ही अधूरा शब्द है। पूरा सेंटेंस शायद यह होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और फिस उसकी भी जान लूंगी।’

यह खबर भी पढ़ें:-Pooja Hegde ने तोड़ी चुप्पी, बताया Salman Khan को डेट कर रही हैं या नहीं, यहां जानिए पूरी सच्चाई

यहां देखें वीडियो

सलमान खान का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि सलमान ने बिना किसी का नाम लिए अपनी एक्स पार्टनर पर तंज कस दिया है। इसके साथ ही वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में कमेंट्स करते हुए ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का भी नाम लिया है। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *