Adipurush के मेकर्स पर FIR दर्ज, नए पोस्टर की वजह से छिड़ी जंग, राम-सीता को ऐसे दिखाया

Adipurush : प्रभास और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरूष’ को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि पिछले साल इस मूवी का टीचर रिलीज…

adipursh 1 1 | Sach Bedhadak

Adipurush : प्रभास और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरूष’ को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि पिछले साल इस मूवी का टीचर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसके CGI/VFX को लेकर फैंस ने जमकर आलोचना की थी। सिर्फ इतना ही नहीं मेकर्स के खिलाफ फिल्म के किरदारों को अलग तरह से दिखाने पर कई जगह एफआईआर भी दर्ज हुई थी। विवाद ज्यादा बढ़ता हुआ देखकर मेकर्स ने फिल्म के टीचर का वापस ले लिया था। उसके बाद से मामला थोड़ा ठंडा हुआ था, लेकिन राम नवमी के अवसर पर मेकर्स ने नया पोस्टर जारी कर फिर मामला गर्म कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Box Office पर औंधे मुंह गिरी Ajay devgn की फिल्म Bholaa, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

adipursh | Sach Bedhadak

आदिपुरूष के नए पोस्टर को लेकर खड़ा हुआ विवाद

भगवान राम के जीवन पर बन रही फिल्म आदिपुरूष के नए पोस्टर को लेकर विवाद फिर खड़ा हो गया है। प्रोड्यूसर और निदेशक के खिलाफ देश के कई शहरों में शिकायतें दर्ज हो गई है और मेकर्स पर सनातन धर्म के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस पोस्टर में भगवान राम को बिना जनेऊ और माता सीता को बिना सिंदूर के दिखाया गया है।

image 28 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता, अभिनेता और निर्देशक ओम राउत के खिलाफ संजय दीनानाथ तिवारी ने मुंबई हाईकोर्ट के वकीलों- आशीष राय और पंकज मिश्रा के जरिए से शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि फिल्म का पोस्टर में हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस के चरित्र को गलत तरीके से दिखाया है और फिल्म निर्माता ओम राउत ने हिंदू धर्म समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *