RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 198 रनों का लक्ष्य, प्रभसिमरन-धवन ने जड़ा अर्धशतक

RR vs PBKS: कप्तान शिखर धवन और प्रभसिमरन की अर्धशतकीय पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 198 रन का लक्ष्य दिया…

shikhar | Sach Bedhadak

RR vs PBKS: कप्तान शिखर धवन और प्रभसिमरन की अर्धशतकीय पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 198 रन का लक्ष्य दिया है। बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शिखर धवन (86) ने बनाए।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

IPL 2023 2 | Sach Bedhadak

धवन और प्रभसिमरन जड़े अर्धशतक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ प्रभसिमरन और शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े है। धवन ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 86 रनों की शानदार पारी खेली है। वहीं प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों में 60 रनों की तूफानी पारी खेली है। दोनों अर्धशतकों के बदौलत पंजाब ने राजस्थान को बड़ा स्कोर दिया है। इनके अलावा जितेश शर्मा (27) और शाहरुख खान ने (11) रन बनाए ।

jesan 1 1 | Sach Bedhadak

जेसन होल्डर ने चटकाए 2 विकेट

पंजाब के खिलाफ जेसन होल्डर ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे है। इनके अलावा अश्विन और चहल ने भी 1-1 विकेट चटकाए है।

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग ग्यारह

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पड्डीकल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ और युजवेंद्र चहल।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: नवदीप सैनी, संदीप शर्मा, मुरुगन अश्विन, ध्रुव जुरेल।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, सैम करन, शाहरुख खान, नाथन एलिस, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: ऋषि धवन, हरप्रीत भाटिया, अथर्व तायड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *