IPL 2023 : रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रन से हराया, नाथन एलिस ने चटकाए 4 विकेट

RR vs PBKS: आईपीएल 2023 के आठवें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से हरा दिया है। बता…

Punjab 01 | Sach Bedhadak

RR vs PBKS: आईपीएल 2023 के आठवें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से हरा दिया है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शिखर धवन (86) ने बनाए। वहीं जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी।

नाथन एलिस ने चटकाए 4 विकेट
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाथन एलिस ने कमाल की गेंदबाजी की है। उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे। उन्होंने जोश बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पड्डीकल, रियान पराग को आउट कर मैच का पासा ही पलट दिया। इनके अलावा अर्शदीप सिंह ने भी 2 विकेट चटकाए है।

image 29 | Sach Bedhadak

शिखर धवन और प्रभसिमरन जड़े अर्धशतक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ प्रभसिमरन और शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े है। धवन ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 86 रनों की शानदार पारी खेली है। वहीं प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों में 60 रनों की तूफानी पारी खेली है। दोनों अर्धशतकों के बदौलत पंजाब ने राजस्थान को बड़ा स्कोर दिया है। इनके अलावा जितेश शर्मा (27) और शाहरुख खान ने (11) रन बनाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *