प्रभास की ‘सालार’ ने पहले ही दिन तोड़ दिया शाहरुख की ‘जवान’ का रिकॉर्ड, जानें ओपिनंग डे का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 1: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने पहले ही दिन 95 करोड़ रुपए की कमाई कर इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

salaar box office collection day 1 | Sach Bedhadak

Salaar Box Office Collection Day 1: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार : पार्ट 1 सीजफायर’ शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के साथ जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन प्रभास की फिल्म ने शाहरुख की ‘डंकी’ को एडवांस बुकिंग के मामले में ही पीछे छोड़ दिया था। ‘डंकी’ ओपनिंग डे को 30 करोड़ के लगभग ही कमाई कर पाई है। वहीं प्रभास की सालार ने पहले ही दिन कमाई के मामले में शाहरुख की जवान और पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख की ‘डंकी’ की दमदार ओपनिंग, पहले दिन की इतने करोड़ की

‘सालार’ ने ओपनिंग डे की बंपर कमाई?

अली ट्रेंड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपए की ऐतिहासिक ओपनिंग कर सकती है। हालांकि, यह अर्ली एस्टीमेट है अभी ऑफिशियल डाटा आने के बाद फिल्म की कमाई के अक्चुअल नंबर्स का पता लग पाएगा। ऑरमैक्स मीडिया ने भी सालार की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। इनकी रिपोर्ट के मुताबिक, सालरा पार्ट वन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 116 करोड़ रुपए की कमाई की है। सालार के तेलुगू वर्जन ने सबसे ज्यादा 71 करोड़ की कमाई की है। वहीं बाकी लैग्वेज ने 45 करोड़ के आसपास कमाई की है।

सालार ने पठान और जवान के रिकॉर्ड तोड़े

प्रभास की सालार ने बंपर ओपनिंग की है। फिल्म का पहले दिन 95 करोड़ के करीब कलेक्शन एक बड़ा रिकॉर्ड है। इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म ‘जवान’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। दरअसल, जवान ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

सालार की स्टारकास्ट

सालार का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है और इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-मुफ्त में देखें Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki, ऐसे बुक करें टिकट