Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख की ‘डंकी’ की दमदार ओपनिंग, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Dunki Box Office Collection Day 1: ‘डंकी’ ने ओपनिंग डे किया शानदार कलेक्शन। हालांकि, पठान और जवान से ओपनिंग डे ही पिछड़ती नजर आ रही है शाहरुख की नई फिल्म ‘डंकी’।

Dunki Box Office Collection | Sach Bedhadak

Dunki Box Office Collection Day 1: अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला। जैसे ही यह फिल्म थिएटर्स में पहुंची दर्शक भी लाइन में लगे नजर आए। हालांकि वीकडेज होने की वजह से फिल्म को सिनेमाघरों में बहुत ज्यादा फुटफॉल नहीं मिला। डंकी के ओपनिंग डे की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘डंकी’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि, इन आंकड़ों में थोड़ा बदलाव हो सकता है क्योंकि ये शुरुआती आंकड़े हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-BOX OFFICE WAR : जयपुर में एक दिन में ही बदला गेम, प्रभास की सालार डबल किए गए शो, डंकी के करीब 91 घटे

‘पठान’ और ‘जवान’ से पिछड़ गई ‘डंकी’

‘डंकी’ ने पहले दिन 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की कमाई का पहले दिन का ये आंकड़ा शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ से काफी कम है। वहीं हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ का ओपनिंग डे कलेक्शन भी ‘डंकी’ से ज्यादा था। इन फिल्मों के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ‘जवान’ ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी। वहीं पठान ने 57 करोड़ रुपए की बंपर कमाई के साथ ओपनिंग की थी। इसी साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने 63.8 करोड़ रुपए केसाथ ओपनिंग की और डंकी सिर्फ 30 करोड़ की कमाई के साथ ही ओपनिंग कर पाई है।

‘सालार’ और ‘डंकी’ के बीच कड़ा मुकाबला

आज सिनेमाघरों में साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज हो रही है। सालार की एडवांस बुकिंग (45.34 करोड़) कर ली है। वहीं डंकी के ओपिनंग कलेक्शन (30 करोड़ रुपए) से ज्यादा कमाई कर ली है। ऐसे में प्रभास की फिल्म के पहले दिन बंपर कलेक्शन करने की उम्मीद है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस की किंग कौनसी मूवी बनती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Main Atal Hoon का ट्रेलर जारी, खूब जम रहे है पंकज त्रिपाठी