BOX OFFICE WAR : जयपुर में एक दिन में ही बदला गेम, प्रभास की सालार डबल किए गए शो, डंकी के करीब 91 घटे

BOX OFFICE WAR : शाहरुख खान स्टारर मूवी डंकी गुरुवार को रिलीज हो गई। जयपुर में पहले दिन इसे अच्छी खासी स्क्रीन मिली थी, लेकिन एक दिन में ही शोज का यह गेम बदल गया। गुरुवार को जयपुर में डंकी के मुकाबले में कहीं भी नहीं दिख रही रिबेल स्टार प्रभास की सालार शुक्रवार को मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरकर सामने आई है।

Salaar vs Dunki | Sach Bedhadak

शिवराज गुर्जर. जयपुर। शाहरुख खान स्टारर मूवी डंकी गुरुवार को रिलीज हो गई। जयपुर में पहले दिन इसे अच्छी खासी स्क्रीन मिली थी, लेकिन एक दिन में ही शोज का यह गेम बदल गया। गुरुवार को जयपुर में डंकी के मुकाबले में कहीं भी नहीं दिख रही रिबेल स्टार प्रभास की सालार शुक्रवार को मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरकर सामने आई है। गौरतलब है कि डंकी गुरुवार को 22 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और इसे 206 शो में दिखाया गया। इसके मुकाबले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही सालार को उस दिन तक मात्र 8 स्क्रीन्स पर 39 शो ही मिले थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Main Atal Hoon का ट्रेलर जारी, खूब जम रहे है पंकज त्रिपाठी

पहले ही दिन के बाद स्थिति में एकदम से बदलाव आया है और डंकी के शहर में करीब 91 शो कम हो गए। इसके साथ ही चार स्क्रीन्स से भी यह मूवी उतार ली गई। गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को सालार के ओपनिंग डे पर न केवल इसके शो दोगुने करीब 51 बढ़ाकर 90 कर दिए गए, बल्कि स्क्रीन्स की संख्या भी 8 से बढ़कर 15 हो गई। ऐसे में जयपुर में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म के मुकाबले में हल्की दिख रही प्रभास की मूवी इसके ओपनिंग डे पर भारी पड़ती दिख रही है।

डंकी

राजमंदिर 04
आइनॉक्स, आम्रपाली सर्किल05
पीवीआर मॉल वैशाली नगर14
क्रिस्टल पॉल्म मॉल शिवाजी नगर03
जीटी सेंट्रल मॉल15
पिंक स्क्वेयर मॉल05
सनी ट्रेड सेंटर09
जेटीएम मॉल07
एंटरटेनमेंट पैराडाइज07
गैलेक्सी, मानसरोवर 05
सिने पोलिस WTP09
ट्राइटन मेगा मॉल, झोटवाड़ा09
पारस सिनेमा04
फन स्टार, विद्याधर नगर05
जेम04
गोलेछा04
कोहिनूर, सांगानेर 04
पीवीआर लक्स मॉल02
कुल शो 115

ये स्क्रीन हुई कम

डंकी पहले दिन के बाद ही चार स्क्रीन्स पर से हटा ली गई है। इनमें सिटीप्लाजा बनीपार्क (11 शो), एलिमेंट मॉल अजमेर रोड (10 शो), सिनेस्टार, विद्याधर नगर (7) और फर्स्ट सिनेमा (6) से यह फिल्म उतर गई है।

कितने शो हुए हाउसफुल

सालार के शुक्रवार को चार शो हाउसफुल या उसके करीब रहेंगे। गुरुवार को यह संख्या मात्र एक थी। हाउसफुल शो में पिंक स्क्वेयर में सुबह 11:30 बजे वाला, सनी ट्रेड सेंटर में सुबह 7:45 और 11:30 वाला, पीवीआर मॉल में सुबह 11:50 वाला शो तथा गैलेक्सी में 9 बजे वाला शो शामिल है।

कितने शो बढ़े

पीवीआर मॉल वैशाली नगर04
जीटी सेंट्रल मॉल03
सनी ट्रेड सेंटर 02
गैलेक्सी, मानसरोवर 05
सिने पोलिस WTP 02
फर्स्ट सिनेमा टोंक रोड 05
सिने स्टार मल्टीप्लेक्स (वि.न.)05