Masti 4 में फिर धमाल मचाएंगी रितेश, विवेक और आफताब की तिकड़ी, मेकर्स ने की फिल्म की घोषणा

Masti 4 : रितेश देशमुख, विकेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी की फिल्म ‘मस्ती’ ने दर्शकों को खूब हंसाया था। मस्ती फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज…

masti 04 | Sach Bedhadak

Masti 4 : रितेश देशमुख, विकेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी की फिल्म ‘मस्ती’ ने दर्शकों को खूब हंसाया था। मस्ती फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज होने के बाद मेकर्स ने आज इसके चौथे पार्ट की घोषणा कर दी है। रितेश, विकेक और आफताब की तिकड़ी वर्षों बाद ‘मस्ती 4’ के साथ दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे। फिल्मकार आफताब शिवदासानी ने आज गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के चौथे पार्ट का अनाउंसमेंट कर दिया है।

आफताब शिवदासानी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की घोषणा करते हुए 2 तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हंसी के ओजी रोलरकोस्टर के लिए कमर कसने का समय आ गया है। ‘मस्ती 4’ जल्दी ही बड़े पर्दे पर आ रही है। निर्माता ए झुनझुनवाला, एसके अहलूवालिया, इंद्र कुमार, अशोक ठकेरिया और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ हम इस मजेदार यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं।

masti 05 | Sach Bedhadak

हालांकि अभी इस मूवी की शूटिंग शेड्यूल के बारे में कोई अपटेड नहीं आई है। ‘मस्ती 4’ की घोषणा के बाद फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है। अगर इस फ्रेंजाइजी की बात करें तो इसमें एडल्ट कॉमेडी शैली में 2 सीक्वल, ग्रैंड मस्ती 2013 और ग्रेट ग्रैंड मस्ती 2016 शामिल थे। हालांकि तीसरे पार्ट को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली। बता दें कि ‘मस्ती फ्रेंचाइजी’ की कहानी तीन विवाहित दोस्तों पर आधारित हैं, जिन्हें अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते मजेदार परिणामों का सामना करना पड़ता है। विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी के अलावा अजय देवगन और लारा दत्ता भी नजर आई थीं। यह मूवी 2004 में रिलीज हुई थी।