NMACC इवेंट में एक दूसरें को देख Deepika-Ranveer के आंखों में आए आंसू, वीडियो वायरल

पिछले दो दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की लॉन्चिंग सेरेमनी में शामिल हुए। सितारों का ये ग्लैमर देख…

Deepika Ranveer | Sach Bedhadak

पिछले दो दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की लॉन्चिंग सेरेमनी में शामिल हुए। सितारों का ये ग्लैमर देख उनके फैंस और भी दिवाने हो गए हैं। जहां इस इवेंट में आलिया भट्ट से लेकर हॉलीवुड की स्टार ज़ेंडाया शामिल हुई थी। वहीं सबकी निगाहें केवल एक ही कपल पर ठहरी हुई थी। वो हैं बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह(Ranveer) और दीपिका पादुकोण(Deepika)। इस इवेंट के दौरान कपल ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइज़ेशन टू नेशन’ से बात की थी। इस बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ की दोनों की आंखों में आंसू आ गए।

कपल की आंखों में आए आंसू

इस इवेंट में जो होस्ट थी वो थी अनुषा दांडेकर, उन्होंने इस इवेंट में सारे सेलेब्रिटीज के इंटरव्यू लिए थे। जब अनुषा दांडेकर ने दीपिका(Deepika) और रणवीर से सवाल किए तो दोनों की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कपल से इंवेट के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, “यह रियली वर्ल्ड क्लास था. यह कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले कभी एक्सपीरियंस नहीं किया। ऐसे कई मोमेंट थे जब हम रो पड़े थे और ऐसे कई पल थे जब हमारे रोंगटे खड़े हो गए थे। हमारा दिमाग सन्न रह गया था।”

भारतीय होने पर गर्व है

इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर(Ranveer) कहते हैं कि, “इस थिएटर की एकॉस्टिक क्वालिटी शानदार है. मैंने दुनिया के किसी भी थिएटर में इसका एक्सपीरियंस नहीं किया है। मैं हर ड्रमबीट को महसूस कर सकता था। यह एक सेंसरी एक्सपीरियंस था। इसने मुझे एक भारतीय होने पर बहुत गर्व महसूस कराया।” इइवेंट के दूसरे दिन रणवीर ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। स्टेज पर एक्टर ने अपने पॉपुलर गानों पर डांस किया और साथ ही रैप से ऑडियंस को एंटरटेन किया।

दीपिका रणवीर(Ranveer) की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही आलिया के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आने वाले हैं। इसी के साथ दीपिका भी ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में नज़र आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *