RRKPK Box Office Collection Day 1: छठी बड़ी ओपनर बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, पहले दिन कमाए इतने करोड़

आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले दिन 11.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर इस साल की छठी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आखिरकार 28 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन रिलीज हो गई। यह फिल्म करण जौहर के सिनेमा में 25 साल पूरे होने के जश्न का प्रतीक है। यह फिर एक पारिवारिक ड्रामा के साथ रॉकी (रंधावा) और रानी (चटर्जी) की प्रेम कहानी पर आधारित है और इसमें जया बच्चन, आमिर बशीर, धर्मेद्र और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या पूजा भट्ट को भूल गए हैं महेश भट्ट? मीडिया के सवाल पर कुछ ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

पहले दिन कमाएं 11.50 करोड़ रुपए

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज से पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में कुल 80,000 टिकट की एडवांस बुकिंग हो गई थी। फिल्म ने पहले ही दिन धमाकेदार शुरुआत करते हुए 11.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लोग इसकी कमाई का पहले ही अनुमान लगा रहे थे।

छठी बड़ी ओपनर बनी फिल्म ‘RRKPK’

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इस साल किसी हिंदी फिल्म की छठी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इससे पहले ‘पठान’, ‘आदिपुरुष’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘भोला’ को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी। पठान ने पहले दिन 55 करोड़ रुपए की ओपिनंग की थी जबकि आदिपुरुष ने 32.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

आलिया की सिफॉन साड़ियों ने ट्रेंड में

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के पहले टीजर, ट्रेलर और गानों, खासकर अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए गाने ‘तुम क्या मिले’ के जरिए पहले ही हलचल मचा दी थी। आलिया भट्‌ट की सिफॉन साड़ियां अब एक नया चलन हैं और लगभग सभी ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं। आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद लंबे समय बाद दूसरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘क्या है सचिन में…लप्पू सो है…’, सपना चौधरी ने लिए सीमा-सचिन के मजे, देखें वीडियो

इन स्टार ने किया कैमियो

धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सृति झा, अरिजीत तनेजा, श्रद्धा आर्य, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी और हर्ष लिंबाचिया सहित कई कैमियो भूमिकाएं भी हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने के लिए अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *