Ratan Raajputh ने साउथ इंडस्ट्री के घिनौने राज से उठाया पर्दा, ड्रिंक में मिला दिया था नशा

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) जिन्हें ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ टीवी सीरियल के लिए पहचाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी वापसी की खुलासा किया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में साउथ इंडस्ट्री में फैली गंदगी को लेकर भी बात की।

Ratan Raajputh | Sach Bedhadak

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) जिन्हें ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ टीवी सीरियल के लिए पहचाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी वापसी की खुलासा किया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में साउथ इंडस्ट्री में फैली गंदगी को लेकर भी बात की। इस आर्टिकल में हम रतन राजपूत के इंटरव्यू को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे।

रतन राजपूत का स्ट्रगलिंग कॅरियर

रतन राजपूत एक जानी-मानी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने काम के लिए काफी संघर्ष किया है। रतन राजपूत ने एक टेलीविजन शो में अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड के 4 टॉप स्टार फिल्म साइन करने से पहले रखते हैं ये अजीबोगरीब डिमांड

बयां साउथ इंडस्ट्री काला सच

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने इंटरव्यू में साउथ इंडस्ट्री में होने वाली अवैध तकनीकों के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार अपनी ड्रिंक में नशा मिला दिया गया था। यह घटना उनके जीवन की एक अत्यंत दुखद घटना थी, जिससे उन्हें साउथ इंडस्ट्री में रुचि कम हो गई थी।

वापसी करने के लिए हैं तैयार

रतन राजपूत ने बताया कि उनकी अगले साल अभिनय करने की योजना बना रही हैं। उन्होंने अपने बीमार होने के कारण थोड़ा समय लिया है, लेकिन वे अपनी पढ़ाई जल्द ही पूरी करेंगी और अपने कॅरियर को फिर से शुरू करेंगी।

रतन राजपूत और कास्टिंग काउच के मामले

रतन राजपूत अपने शुरुआती कॅरियर में ओशिवारा में एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी। वहां उन्हें सी ग्रेड फिल्मों में काम करने के लिए चुना गया था। यह बहुत ही गंदा काम था , जिससे वह बचने में कामयाब रहीं।

साउथ इंडस्ट्री में होते हैं कई घिनौने काम

रतन राजपूत ने साउथ इंडस्ट्री में होने वाले घिनौने कामों के बारे में चर्चा की। वे कास्टिंग काउच के अलावा नेपोटिज्म और घुसखोरी जैसे गलत तरीकों के विरुद्ध खड़ी होती हैं। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में ये अनैतिक और घृणित काम काफी आम हैं और इससे साफ जाहिर है कि वे इन अवैध तरीकों का समर्थन नहीं करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Maanayata Dutt Birthday: कभी ‘बी ग्रेड’ फिल्में करती थीं, संजय दत्त का दिल जीतने के लिए किया ये

साउथ की सफलता का राज

रतन राजपूत ने ये भी बताया कि साउथ इंडस्ट्री का सफलता का राज उनके संस्कारों में है। यहां के कल्चर ने उन्हें हमेशा से आकर्षित किया है और वह इसे अपने काम में भी दिखाने का प्रयास करती हैं। साउथ के फिल्ममेकर भी उनके प्रयासों को सराहते हैं और उन्हें बढ़िया रोल्स देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *