रणबीर कपूर ने छोड़ेंगे शराब और नॉन वेज, पूरी शिद्दत से निभांएगे राम का किरदार

Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने के लिए शराब और नॉन वेज से तौबा कर ली है। वह इस किरदार में पूरी तरह से डूब जाना चाहते हैं।

Ranbir Kapoor 4 | Sach Bedhadak

Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर ने टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल की राह पर चलने का फैसला किया है। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही है कि वह डायरेक्टर नितिश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में काम करने वाले हैं और फिल्म में वह राम का किरदार निभाएंगे। हालांकि, इस बारे में अभी ना तो रणबीर ने ना ही नितिश तिवारी ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है, लेकिन इस बीच एक नई खबर सामने आ रही है कि रणबीर इस फिल्म के लिए अपना लाइफस्टाइल ही बदल रहे हैं।

बता दें कि अभिनेता अरुण गोविल ने रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए शराब और नॉन वेज को छुआ तक नहीं था। अब रणबीर कपूर भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलने जा रहे हैं। उन्होंने फैसला किया है कि वह राम का किरदार निभाने के लिए शराब और नॉन वेज छोड़ रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपने किरदार को दिल की गहराईयों से जीने के लिए जाने जाते हैं। वह हर फिल्म में अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉक्स ऑफिस किंग हैं राजामौली, 23 साल में दी 12 हिट फिल्में, तलाकखुदा को बनाया पत्नी, आज हैं करोड़ों के

नॉनवेज और शराब छोड़ेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर मीट खाना और शराब पीना छोड़ रहे हैं ताकि वे भगवान राम का पवित्र किरदार अच्छे से निभा सकें। दरअसल, वह अपना पूरा फोकस इस किरदार को परफेक्ट बनाने पर है।

कौन होगा सीता और रावण?

पहले खबरें आई थी कि आलिया भट्‌ट सीता का किरदार निभाएंगी, लेकिन अब ये खबर गलत साबित हुई है। अब कहा जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस सई, सीता का किरदार निभाएंगी। वहीं रावण के लिए केजीएफ स्टार यश का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं है कि कौन किसका किरदार निभाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2024 में फरवरी में शुरू होगी। फिल्म का पूरा फोकस सिर्फ और सीता पर होगा। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में वीएफएक्स का काम ऑस्कर विनिंग कंपनी डीनेग संभाल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-मिया खलीफा को महंगा पड़ा फिलिस्तीन का समर्थन, नौकरी गई, प्लेबॉय से कॉन्ट्रेक्ट खत्म, चैनल भी डिलीट

पहले ‘एनिमल’ में दिखेंगे रणबीर

आपको बता दें कि रामायण के रिलीज होने से पहले रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ आ रही है। फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है। इसमें रणबीर कपूर के अपोजिट अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी इस फिल्म अहम किरदार निभाएंगे। फिल्म को संदीप रेड्‌डी वंगा डायरेक्ट कर रहे है और यह 1 दिसंबर को रिलीज होगी।