मिया खलीफा को महंगा पड़ा फिलिस्तीन का समर्थन, नौकरी गई, प्लेबॉय से कॉन्ट्रैक्ट खत्म, चैनल भी डिलीट

एडल्ट स्टार मिया खलीफा को फिलिस्तीन का समर्थन करना भारी पड़ा। कंपनी ने नौकरी से हाटाया और प्लेबॉय मैगतीन ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया।

mia khalifa | Sach Bedhadak

Mia Khalifa : इजराइल-फिलिस्तीन के बीच जंग चल रही है। हर तरफ खौफ का माहौल बना हुआ है। एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa ) ने फिलिस्तीनियों के समर्थन में एक्स पर पोस्ट शेयर किया जो उनके लिए जी का जंजाल बन गया। मिया को इसकी कीमत अपनी नौकरी गंवाकर चुकानी पड़ी हैं। दरअसल, मिया खलीफा की पोस्ट ने रेड लाइट हॉलैंड के CEO टॉड शापिरो का ध्यान खींचा है। उनकी कंपनी अमेरिका और यूरोप में मशरूम होम ग्रो किट के उत्पादन और बिक्री करती है।

इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मिया खलीफा को कंपनी में लिया था, जहां उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने में मदद करना था। फिलिस्तीनियों के समर्थन में की गई पोस्ट के बाद CEO टॉड शापिरो ने मिया खलीफा को सोशल मीडिया की नौकरी से निकालने की घोषणा कर दी। दोनों के बीच मामले को लेकर खूब बहस हुई, लेकिन अब मिया खलीफा ने अपनी नौकरी खो चुकी हैं। इतना ही नहीं मिया खलीफा की इस पोस्ट के बाद प्लेबॉय मैगजीन ने भी उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और उनका चैनल भी डिलीट कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉक्स ऑफिस किंग हैं राजामौली, 23 साल में दी 12 हिट फिल्में, तलाकखुदा को बनाया पत्नी, आज हैं करोड़ों के मालिक

मिया खलीफा ने पोस्ट में क्या लिखा

एक्स की गई एक पोस्ट में मिया खलीफा ने लिखा, ‘अगर आप फिलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप भेदभाव कर रहे हैं, और यह इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।’ बस फिर क्या, इतना कहते ही जैसे कई लोग मिया खलीफा को बुरी तरह से लताड़ने लगे। इस खामियाजा मिया खलीफा को अपनी नौकरी गंवाकर चुकाना पड़ा।

फिलिस्तीनियों का समर्थन कर बुरी फंसी एडल्ट स्टार

एडल्ट फिल्मों में अपने पास्ट के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा इजराइल-फिलिस्तीन वॉर के बारे में मुखर रही हैं। फिलिस्तीनियों के सपोर्ट में उनके हालिया बयान ने लेबनानी-अमेरिकी मीडिया का ध्यान खींचा है और नई चर्चाओं को जन्म दिया है। मिया इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rekha Birthday: बचपन में पिता….तो जवानी में नहीं मिला पति का प्यार, किसिंग सीन देकर खूब रोईं

दो देशों के बीच हिंसा जारी

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच जारी जंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। पहले हमास ने इजराइल पर हमला किया, जिसके बाद जवाबी हमले शुरू हो गए। हालिया हिंसा के सबसे भयानक पलों में से एक को लाइव टेलीविजन पर दिखाया गया। जब एक इजराइली मिसाइल ने गाजा की एक बिल्डिंग फिलिस्तीन टॉवर पर हमला किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग सदमे में हैं।