राज कुंद्रा अब करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म में होगा मुख्य किरदार, ‘स्कैंडल’ की सच्चाई आएगी सामने!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2021 में विवादों में घिरे रहे थे। हालांकि, लगता है कि वे अब इस इंडस्ट्री में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक फिल्म बन रही है जो राज कुंद्रा की फिल्म स्कैंडल मामले पर आधारित है।

Raj Kundra | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2021 में विवादों में घिरे रहे थे। हालांकि, लगता है कि वे अब इस इंडस्ट्री में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक फिल्म बन रही है जो राज कुंद्रा की फिल्म स्कैंडल मामले पर आधारित है। यह मूवी राज कुंद्रा और उनके परिवार के दृष्टिकोण को प्रस्तुत करेगी, जिसमें उन्होंने याचिका के दौरान सामने आई चुनौतियों का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-न शाहरुख, न रणबीर और न ही रणवीर, कभी ये एक्टर था दीपिका पादुकोण का क्रश, पहली ही फिल्म में किया

जेल से रिहाई के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक इवेंट्स से गायब हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स कहा जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। यहां तक कि निर्देशक का नाम अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि राज कुंद्रा स्क्रिप्टिंग, प्रोडक्शन और कास्टिंग जैसे पूरी कर लेंगे इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

राज कुंद्रा ने आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए और कारागार के समय में सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना किया। यह फिल्म उनके इस मुश्किल में उनके समय और अनुभवों को दर्शाने की उम्मीद है। वर्तमान में फिल्म पर काम जारी है और फिल्म के नाम के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘दृश्यम’ एक्ट्रेस ने शादी के 6 साल बाद बेबी बॉय को दिया जन्म, बधाइयों का लगा तांता

राज कुंद्रा विवादों में रहने के बावजूद यह फिल्म उनकी कहानी जनता के सामने लाने का मौका देगी। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि जब राज कुंद्रा जेल में थे तो उनके परिवार ने कैसे सर्वाइव किया था और क्या संघर्ष करना पड़ा था। अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *