‘कांग्रेस के 2 घंटे…BJP के 77 दिन’ मणिपुर हिंसा पर CM अशोक गहलोत ने समझाया कानून का गणित

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेता सीएम अशोक गहलोत को घेर रहे हैं जिस पर सीएम ने पलटवार किया है.

sb 1 2023 07 20T170801.909 | Sach Bedhadak

Manipur Violence: मणिपुर के बिगड़े हालातों के बाद केंद्र सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है जहां कांग्रेस से लेकर सभी दल सीधा पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं लेकिन इस बीच राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेता सीएम अशोक गहलोत को घेर रहे हैं जिन पर सीएम ने पलटवार किया है. गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे लिए महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान से बढ़कर कुछ भी नहीं है और जोधपुर में भयानक गैंगरेप के बाद भी 3 आरोपियों को हमारी पुलिस ने महज दो घण्टे में गिरफ्तार किया था.

उन्होंने कहा कि बीजेपी को मणिपुर की शर्मनाक घटना में सिर्फ एक आरोपी को पकड़ने में 77 दिन लग गए. गहलोत ने आगे कहा कि अपराधों पर कार्रवाई करने का समय कांग्रेस का – दो घण्टा है बीजेपी का 77 दिन है. वहीं इससे पहले मणिपुर के हालातों पर पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो मामले की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई करने का कहते हुए छत्तीसगढ़ और राजस्थान का भी जिक्र किया जिसके बाद कांग्रेस हमलावर मोड में आ गई.

कानून के मसले पर घिरी गहलोत सरकार

दरअसल बीजेपी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को लगातार घेर रही है और हाल में हुए जोधपुर के ओसियां और जोधपुर के गैंगरेप मामले पर सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला था. चुनावी साल में बीजेपी का कहना है कि गहलोत सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल रही है. इधर गहलोत सरकार ने जोधपुर गैंगरेप और हाल में हुई 4 लोगों की हत्या दोनों ही मामलों में एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मणिपुर में बीजेपी की लापरवाही

गौरतलब है कि इससे पहले मणिपुर वीडियो मामले पर सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि अत्यंत दुख की बात है कि मणिपुर में हिंसा बंद होने का नाम नहीं ले रही जिससे इससे पूरा देश चिंतित है. गहलोत ने ट्वीट किया कि बीजेपी की लापरवाही की वजह से मणिपुर में अभी तक 142 लोगों की मौत हो चुकी है और मणिपुर को देख कर राजस्थान में लोग पूछ रहे हैं कि बीजेपी की सरकारों को कानून व्यवस्था चलाना क्यों नहीं आता?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *