न शाहरुख, न रणबीर और न ही रणवीर, कभी ये एक्टर था दीपिका पादुकोण का क्रश, पहली ही फिल्म में किया साथ काम

फिलहाल दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अर्जुन रामपाल की तारीफों का पुल बांधती सुनी जा सकती हैं। वह कहती हैं कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अर्जुन मेरे साथ काम कर रहे हैं।

deepika padukone | Sach Bedhadak

मुंबई। शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ‘मेट गाला कार्पेट’ पर पहुंच देश का नाम दुनियाभर में रोशन किया। पहली ही फिल्म से ये एक्ट्रेस लोगों के दिलों में इस कदर छा गई कि एक बाद एक हिट फिल्में देने की मशीन बन गई। दीपिका का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। उनका नाम कई कई टॉप एक्टर्स के साथ जुड़ा। लेकिन उनका असल क्रश तो कोई और ही है। अगर आप रणबीर कपूर या शाहरुख खान के बारे में सोच रहे हैं तो आप अगत हो सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘दृश्यम’ एक्ट्रेस ने शादी के 6 साल बाद बेबी बॉय को दिया जन्म, बधाइयों का लगा तांता

पहली फिल्म में किया रोमांस

दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म के कुछ सालों पहले दिए एक इंटरव्यू में अप ने क्रश का खुलासा किया था। जी हां, उन्हें किसी और पर नहीं, बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक और 90 के दशक में हर लड़की के दिल पर राज करने वाले एक्टर अर्जुन रामपाल पर क्रश था। दीपिका ने अपने डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया था। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल नेगेटिव किरदार में नजर आए थे।

वायरल हुआ वीडियो

फिलहाल दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अर्जुन रामपाल की तारीफों का पुल बांधती सुनी जा सकती हैं। वह कहती हैं कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अर्जुन मेरे साथ काम कर रहे हैं। मेरी नजर में वह बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर हैं। शूटिंग के दौरान में पूरा वक्त बस उन्हें ही देखा करती थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-एक बार फिर वायरल हुई आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर, एक दुसरे में खोए हुए आए नजर

‘पठान’ और फाइटर में नजर आएंगी

बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह अगली साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका पहली बार ऋतिक रोशन संग सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *