Citadel की स्क्रीनिंग में Priyanka Chopra के लुक ने जीता लोगों का दिल, ये बड़े सितारे भी आए नजर

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में रही। पहले हिन्दी सिनेमा को लेकर उनका दिया हुआ बयान चर्चा में रहा और…

Citadel | Sach Bedhadak

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में रही। पहले हिन्दी सिनेमा को लेकर उनका दिया हुआ बयान चर्चा में रहा और फिर NMACC लॉन्च में उनके शानदार लुक ने लोगों का मन जीत लिया। लेकिन अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटैडल’ को लेकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में हैं। दरअसल, प्रियंका वेब सीरीज ‘सिटैडल’ को भारत में प्रमोट कर रही हैं। उन्होंने अपनी वेब सीरीज की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी थी, जिसके लिए उन्होंने एक बेहद हाई-स्लिट वाली ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

Citadel की स्क्रीनिंग में स्टाइलिश बनकर पहुंची Priyanka Chopra

Citadel की स्क्रीनिंग में कई बड़े फिल्मी सितारें और टीवी के सितारें शामिल हुए थे। यंका ने इस स्क्रीननिग के लिए एक बेहद बोल्ड ड्रेस चुनी जिसका अलित इतना ज्यादा ऊंचा था कि लोगों के होश उड़ गए। प्रियंका की ये ड्रेस एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस थी।

फैंस को भाया Priyanka Chopra का लुक

वायरल हुए वीडियो में Priyanka Chopra का लुक काफी हॉट नज़र आ रहा है। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने नीले रंग की हाई-स्लिट ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस इस लुक के लिए ब्रालेस थीं क्योंकि ये एक ऑफ-शोल्डर लुक था। प्रियंका ने सोलो पोज करने के बाद अपने शो के को-स्टार और टीम के साथ भी फोटो खिंचवाई है।

ये सितारे भी आए नज़र

‘सिटाडेल’ के प्रीमियर में कई बड़े सितारों ने शिरकत की इनमें पत्रलेखा, मोहित रैना, सयानी गुप्ता, अनुष्का दांडेकर, अली फजल, अदिति राव हैदरी, अनुष्का सेन,त्रिपाठी, सान्या मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और अनुभव सिन्हा, नोरा फतेही और रेखा जैसे दिग्गज सितारें शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *