‘घूमर’ की स्पेशल स्क्रिनिंग, Saiyami Kher ने बढ़ाया दिव्यांग क्रिकेटर्स का हौसला, बोलीं-‘उनका समर्पण प्रेरणादायक है’

Ghoomer Movie Release Date: फिल्म ‘घूमर’ के निर्माताओं ने और लीड स्टार सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने भारत में विकलांग क्रिकेटरों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। यह कार्यक्रम बुधवार शाम को मुंबई में आयोजित किया गया।

Saiyami Kher 1 | Sach Bedhadak

Ghoomer Movie Release Date: फिल्म ‘घूमर’ के निर्माताओं ने और लीड स्टार सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने भारत में दिव्यांग क्रिकेटरों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। यह कार्यक्रम बुधवार शाम को मुंबई में आयोजित किया गया और इसमें 12-25 वर्ष की उम्र के बीच के लगभग 50 विकलांग क्रिकेटरों ने भाग लिया, जिसमें वे लोग भी शामिल थे जो आधिकारिक तौर पर अंतरराष्ट्र्रीय टूर्नामेंटों में भारत के लिए खेलते हैं। ‘घूमर’ में सैयामी खेर के किरदार ने दर्शकों और वास्तविक जीवन के दिव्यांग क्रिकेटरों दोनों पर सम्मान रूप से अमिट छाप छोड़ी है। सैयामी की सम्मोहक प्रदर्शन ने न केवल दर्शकों को भावनात्मक रूप से प्रभावित किया, बल्कि उन लोगों के जीवन पर भी गहरा प्रभाव डाला, जो अपनी शारीरिक स्थितियों के कारण क्रिकेट के मैदान पर अद्वितीय चुनौतियों का सामना करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर आते ही मनीषा रानी ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा, हैरान रह

DCCI की पहल पर हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

‘घूमर’ को शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद BCCI की एक शाखा DCCI ने फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्री सैयामी खेर से संपर्क किया। प्रेरणा के स्रोत के रूप में काम करने की फिल्म की क्षमता को पहचानते हुए, उन्होंने भारत के समर्पित दिव्यांग क्रिकेटरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने की इच्छा व्यक्त की। इसके बाद ही ‘घूमर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Saiyami-Kher-2-1200x675.webp

‘घूमर’ को मिले रिस्पॉन्स से खूश हूं : Saiyami Kher

सैयामी खेर ने कहा, ‘मैं इन असाधारण एथलीटों पर ‘घूमर’ के सकारात्मक प्रभाव से वास्तव में प्रभावित हूं। उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है और मैं उस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं जो उनकी स्तिथि की दर्शाती है। उनकी कहानियां उस चीज का हिस्सा हैं जो हम फिल्म में दिखाना चाहते थे। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि DCCI और BCCI ने हमें उन लोगों को फिल्म दिखाने का मौका दिया जो मायने रखते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘गदर 2’ पर सनी देओल कर आए बड़ा ऑफर, रक्षाबंधन पर पाएं 2 टिकट पर 2 फ्री एंट्री

स्क्रीनिंग का उद्देश्य दिव्यांग क्रिकेटरों को सिनेमा के जादू का अनुभव करने का अवसर प्रदान करना था, साथ ही अपने स्वयं के जीवन की समानताएं भी दर्शाना था। स्क्रीन पर दिखाई गई चुनौतियों और जीत को देखना उनकी अपनी यात्रा को प्रतिबिंबित करता है, जिससे एकता और साझा अनुभव की भावना पैदा होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *