सलमान हुए रिजेक्ट तो सनी देओल की हुई एंट्री, ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म, 35 साल बाद बनता रीमेक पर धोखा दे गईं एक्ट्रेस…!

1983 Blockbuster Betaab Remake: 40 साल पहले सनी देओल और अमृता सिंह स्टारर फिल्म ‘बेताब’ पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था। इस फिल्म से दोनों की स्टार ने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी।

movie betaab | Sach Bedhadak

1983 Blockbuster Betaab Remake: सनी देओल और अमृता सिंह स्टारर फिल्म ‘बेताब’ 1983 में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए करीब 40 साल बीत गए हैं। इस फिल्म से दोनों ही स्टार ने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी, जो सबसे उस दौर की सबसे ज्यादा करने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म को रिलीज हुए 40 साल पूरे होने पर सनी देओल ने पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था-‘ना जाने कैसे 40 साल बीत गए।’

बेताब सनी देओल के कॅरियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 1983 में उस समय रिलीज हुई थी जब इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना का बोलबाला था। इसके बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेकशन करने में कामयाब रही थी। कुल 3 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 4 गुना कमाई करके इतिहास रच दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Raghav Marriage: परिणीति आज लेंगी राघव से 7 फेरे, जानें शादी समारोह से लेकर वेन्यू तक

आखिरी वक्त पर बिगड़ा रीमेक का खेल

बता दें कि 1983 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बेताब’ में पहले सलमान खान को लेना तय हुआ था, लेकिन वो मेकर्स को नहीं जचे तो फिल्म में सनी देओल की एंट्री हुई थी। इस फिल्म की सफलता को आज भी याद किया जाता है। कई बार इसके रीमेक पर चर्चा भी हो चुकी है। साल 2018 में किअर्ज एंटरटेनमेंट की हेड प्रेरणा अरोड़ा ने इस फिल्म के रीमेक की पूरी तैयारियां कर भी कर ली थी, लेकिन ऐन वक्त पर बना बनाया गेम बिगड़ गया।

दरअसल, ये वो वक्त था जब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए ‘बेताब’ थीं। कई डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेने की कोशिश में जुटे थे। करण जौहर से लेकर सलमान खान तक।

‘केदारनाथ’ से किया डेब्यू

पहले खबर आई थी कि सारा अली खान, करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी। फिर खबर आई कि सलमान खान, सरा अली खान को अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लॉन्च करेंगे। फिर सुनने में आया कि किअर्ज एंटरटेनमेंट की हेड प्रेरणा अरोड़ा सारा को सनी के बेटे करण देओल के साथ लॉन्च करना चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस में भी जमाई धाक

वह भी अमृता और सनी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बेताब’ के रीमेक के साथ। इन सब चर्चाओं के बीच सारा अली खान ने करीना कपूर के जिगरी दोस्त करण जौहर को छोड़ मां अमृता सिंह की ब्रेड फ्रेंड एकता कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ साइन कर ली। सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2023 में आई प्रलय पर बनी थी जो दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। इसी के साथ सारा अली खान का कॅरियर चल पड़ा।