‘तुम मर्दों की तरह चलती हो’…तमन्ना ने सुनाया बचपन का किस्सा, कैसे उनके चलने पर लोग उड़ाते थे मजाक

Tamannaah Bhatia इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्हें हिन्दी और साउथ सिनेमा की वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में से जाना जाता है। Tamannaah Bhatia को इस…

Tamannaah Bhatia | Sach Bedhadak

Tamannaah Bhatia इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्हें हिन्दी और साउथ सिनेमा की वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में से जाना जाता है। Tamannaah Bhatia को इस इंटस्ट्री में 18 साल हो चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरिज 2’ रिलीज में नज़र आई है। इस सीरीज में उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की है।

लोगों ने दोनों की जोड़ी को काफी प्यार दिया है। वहीं एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। तमन्ना ने बताया कि उनका लड़कियों की तरह चलना कितना कठिन था, क्योंकि लोग उनका भाई की तरह चलने पर मजाक उड़ाते थे।

लड़कियों की तरह चलना सीखा था -Tamannaah Bhatia

इंटस्ट्री में कदम रखने से पहले Tamannaah Bhatia ने अपने आपने आप को काफी ग्रूम किया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस बताती हैं कि, “जब में पहली बार इंडस्ट्री में आई तो एक निर्माता थे जिन्होंने मुझसे कहा था, चाहे आप चल रहे हों, लड़ रहे हों, डांस कर रहे हों’ या गुस्सा कर रहे हों आपको हमेशा एक लड़की की तरह दिखना है।

ये मुझे तब समझाया गया था जब मैं एक फिल्म पर काम कर रही थी। मजेदार बात ये थी कि फिल्म में मुझे जो रोल करना था उसके लिए मुझे लड़की की तरह चलना सीखना पड़ा।”

स्कूल में गुंडो की तरह रहती थीं एक्ट्रेस

Tamannaah Bhatia आगे कहती हैं कि, “ये मेरी ट्रेनिंग के पहले हिस्से की तरह था। वो निर्माता जब बोल रहे थे तो उन्होंने मुझे बताया कि, आप ना थोड़ा भाई जैसा चलती हैं, थोड़ी लड़की जैसा चलें, क्योंकि मेरे स्कूल में मैं दादा थी। मैं समोसे के लिए लड़ती थी, मैं गुंडी थी। लेकिन मैं हमेशा से क्लियर थी कि मुझे एक्ट्रेस बनना है और मुझे शिफॉन साड़ी पहनकर बर्फ में डांस करना है। ये मेरी लाइफ का गोल था।” “ये शारीरिक रूप से थका देने वाला था, यहां तक कि अपनी पीठ को झुकाए रखना भी। मुझे हर समय अपने शोल्डर्स पर ध्यान देना पड़ता था। इन सभी चीजों का मुझपर बहुत प्रभाव पड़ा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *