शाहरुख खान हैं बड़े टोटकेबाज?, नई फिल्म रिलीज होने से पहले घंटों तक करते हैं ये काम

shah rukh khan : बॉलीवुड का वो नायब हीरो जिसकी चमक देश ही नहीं दुनिया में भी है। पिछले साल एक के बाद एक ब्लॉबस्टर फिल्में देने वाले किंग खान भी टोना-टोटके में काफी विश्वास रखते हैं। शाहरुख ने खुद खुलासा किया था कि जब उनकी नई फिल्म रिलीज होती है तो उससे एक दिन पहले वो ढाई घंटे तक नहाते रहते हैं।

Shah rukh khan 1 | Sach Bedhadak

shah rukh khan : बॉलीवुड का वो नायब हीरो जिसकी चमक देश ही नहीं दुनिया में भी है। पिछले साल एक के बाद एक ब्लॉबस्टर फिल्में देने वाले किंग खान भी टोना-टोटके में काफी विश्वास रखते हैं। शाहरुख ने खुद खुलासा किया था कि जब उनकी नई फिल्म रिलीज होती है तो उससे एक दिन पहले वो ढाई घंटे तक नहाते रहते हैं, जो उन्हें सुकून देता है। वे कहते हैं कि भारत में ज्यादातर फिल्में शुक्रवार को ही रिलीज होती है, इसलिए वह गुरुवार को ढाई घंटे तक नहाकर फिल्म रिलीज से पहले ही कैरेक्टर को धो देते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस नियम को वो कई सालों से फॉलो करते आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा-भरत के तलाक पर चुप क्यों देओल परिवार?‌ हैरान कर देगी वजह

घंटों तक नहाने का क्या है लॉजिक?

फिल्म रिलीज से पहले घंटों तक नहाने के पीछे शाहरुख का लॉजिक है अपने आप उस कैरेक्टर से दूर कर लेना। उन्होंने कहा, ‘आप कड़ी मेहनत करके किसी फिल्म को बनाते हैं। एक बेहतरीन स्टोरी बताते हैं और सोचते हैं कि दुनियाभर से इसे प्यार मिले। लेकिन आप उठते है तो देखते हैं कि फिल्म फ्लॉप हो गई। वहीं आपने कोई फिल्म बनाई जो आपको पसंद नहीं आई। लेकिन वो आपके कॅरियर की हिट फिल्म बन जाती है।’

‘मुझे पैसे बचाने हैं…’

शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आजकल सेंट, तेल और साबुन काफी महंगे आते हैं। जरूरत का सामान खरीदने के लिए काफी पैसे की जरूरत पड़ती है। उनकी ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। अक्सर शाहरुख अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी पत्नी गौरी के बनाए गए रूल्स के बारे में बताया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Pushpa 2 : Rashmika Mandanna ने शेयर की ‘पुष्पा 2’ सेट की नई फोटो, Allu Arjun की फिल्म करेगी पैसों की बारिश