शाहरुख की ‘पठान’ ने कार्तिक की ‘शहजादा’ को चटाई धूल, 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने से है बस कुछ ही कदम दूर

4 हफ्ते बीत जाने के बाद भी पठान, 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ पर भारी पड़ रही है। इतना ही नहीं मार्वल की ‘एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटम मेनिया’ पर भी भारी पड़ रही है।

किंग खान शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ रिलीज के 25 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। 4 हफ्ते बीत जाने के बाद भी पठान, 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ पर भारी पड़ रही है। इतना ही नहीं मार्वल की ‘एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटम मेनिया’ पर भी भारी पड़ रही है। ‘पठान’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’, ‘केजीएफ : चैप्टर 2’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और कई अन्य फिल्मों की कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘पठान’ अब तक वर्ल्डवाइड 988 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Priyanka Chahar Choudhary: अंकित संग रोमांस करती नज़र आई टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी एक गुडन्यूज

भारत में 500 करोड़ पर पहुंची ‘पठान’ की कमाई

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म के डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसके हिंदी वर्जन ने अब तक करीब 505 करोड़ रुपए से अधिक तो सभी लेग्वेंज की बात करें तो लगभग 612 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। वहीं यह फिल्म वर्ल्डवाइड 988 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कमाई कर चुकी है। अब यह फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने से बस कुछ ही कदम दूर है।

यह खबर भी पढ़ें:-सारा अली से अफेयर और कृति संग डेट करने को लेकर कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

‘पठान’ का कुछ नहीं बिगाड़ पाई ‘एंट मैन 3’

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ और मार्वल की ‘एंट द वास्प : क्वांटम मेनिया’ भी शाहरुख खान की ‘पठान’ का कुछ भी नहीं बिगाड़ पाई है। शुरुआत अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने 25वें दिन 3.50 से 4.0 करोड़ रुपए के बीच कमाई की।

फुस्स हुई ‘शहजादा’

बात करें ‘शहजादा’ कि इसने पहले दिन 6 करोड़ रुपए की कमाई से खाता खोला। दूसरे दिन बड़ी मुश्किल से 7 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूंआ। इसके साथ ही फिल्म की कमाई का आंकड़ा 14 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच गया। लेकिन शाहरुख की पठान कमाई करने के मामले में बहुत आगे थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *