Raghav Parineeti Wedding: परिणीति इस डिजाइनर के आउटफिट में राघव संग लेंगी 7 फेरे, इस कलर का होगा जोड़ा, इन्साइड डिटेल आई सामने

Raghav Parineeti Wedding:परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा 24 सितंबर को लेकसिटी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। परी अपनी शादी में अपने डिजाइनर दोस्त मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर आउटफिट्स पहनेंगी।

parineeti chopra raghav chadha wedding | Sach Bedhadak

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Marriage: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्‌ढ़ा 24 सितंबर को लेकसिटी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसकी तैयारी जोर-शोर से शुरू हो चुकी है। शादी का वेन्यू और गेस्ट लिस्ट सब बनकर तैयार हैं। परिणीति चोपड़ा के सभी पोशाक के डिजाइर तय हो चुके हैं कि वह कौनसे डिजाइनर के आउटफिट्स पहनेंगी।

मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर पकड़े पहनेंगी परिणीति

राघव चड्‌ढा और परिणीति चोपड़ा ने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अपने दोस्त डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है। प्री-वेडिंग फंक्शन दो दिन यानी 23 और 24 तारीख को होगा। हर रस्म में परिणीति अलग-अलग आउटफिट पहनेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीष, परिणीति के बहुत अच्छे दोस्त हैं। मनीष मल्होत्रा को अच्छे से परिणीति की पसंद का पता है कि वो अपनी शादी में कैसा दिखना चाहती हैं। उन्हें कैसे कपड़े पहनने पसंद हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रॉयल वेडिंग की पसंदीदा डेस्टिनेशन है उदयपुर, अब राघव-परी लेंगे सात फेरे…एक प्लेट खाने की कीमत सुन कांप जाएंगे

एंगेटमेंट सेरेमनी में भी पहने थे मनीष के डिजाइनर कपड़े

इसमें कोई दोराय नहीं है कि शादी में परिणीति मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कपड़े ही पहनेंगी। दरअसल, एंगेजमेंट सेरेमनी में भी परिणीति ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया पेस्टल ग्रीन आउटफिट पहना था। साथ ही राघव कपड़ों को भी मनीष ने ही डिजाइन किया था।

शादी में होंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

राघव और परिणीति चोपड़ा की उदयपुर में होने वाली शादी में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम होंगे। जो गेस्ट इस शादी में पहुंचेंगे तो पूरी तरह से एन्जॉय कर सकेंगे। शादी की सभी रस्मों में शामिल हेा सकेंगे। इसके लिए पूरी तैयारियां की जा रही हैं। म्यूजिक से लेकर डेकोरेशन तक सभी कुछ एकदम फिट किया जा रहा है। परिणीति और राघव अपने परिवार के साथ 22 सितंबर को उदयपुर के लिए रवाना होंगे। 24 सितंबर को राघव की सेहरा बंधी होगी और वह नाव से बारात लेकर पहुंचेंगे। इस वीआईपी शादी को लेकर होटल मैनेजमेंट भी पूरी तरह से अलर्ट है।

यह खबर भी पढ़ें:-Mahesh Bhatt: बचपन में नहीं मिला पिता नाम, शादीशुदा होते हुए भी रहे अफेयर, बेटी को KISS कर दुनिया के सामने हुए बदनाम

शादी के लिए विशेष तौर पर सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। 2 दिनों तक किसी भी कर्मचारी को स्मार्टफोन होटल में ले जाने की अनुमति नहीं है। 50 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों समेत 120 से ज्यादा लग्जरी टैक्सियों को बुक किया गया है। शादी से जुड़े ज्यादातर मेहमान 23 सितंबर को ही उदयपुर पहुंचेंगे।