फ्री में खाना खाने के लिए नीना गुप्ता कैफे में करती थी ये काम, सिगरेट के लिए पैसे मांगता था बॉयफ्रेंड

नीना गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक्ट्रेस हमेशा पॉजिटिव रहती…

nina gupta 01 | Sach Bedhadak

नीना गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक्ट्रेस हमेशा पॉजिटिव रहती हैं और दूसरों को मजबूत और स्वतंत्र होने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई दुख-दर्द झेले है। काफी परेशानियों का सामना किया लेकिन अपने दम पर आगे बढ़ती गईं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की। जब वो अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई नगरी में आई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाएंगी सारा अली खान

इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने पुराने दिनों का याद करते हुए भावक हो गई। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह 1981 में अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली से मुंबई आई थीं क्योंकि उनमें अकेले यह कदम उठाने की हिम्मत नहीं थी। उन दिनों के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, जब मैं मुंबई आई तो मैं पृथ्वी कैफे में भर्ती बनाती थी ताकि मुझे वहां मुक्त में खाना मिल सके। मैं अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली से यहां आई थी क्योंकि मुझमें अकेले आने की हिम्मत नहीं थी।

nina Gupta 01 1 | Sach Bedhadak

सिगरेट के लिए पैसे मांगता था बॉयफ्रेंड
नीना गुप्ता ने कहा, उस वक्त उनका बॉयफ्रेंड कहता था, शर्म कर तू मुंबई में नौकरानी बनने आई है। यह सब करने आई हैं? नीना गुप्ता ने बताया है कि उनका पूर्व बॉयफ्रेंड उनसे सिगरेट के लिए पैसे मांगता था। लेकिन फिर भी उसे यह कहने की हिम्मद हुई कि एक्ट्रेस को काम करने में शर्म आनी चाहिए। मैंने कहा, पैसा मांगने में शर्म है, काम मांगने में शर्म नहीं है मुझे।