क्या सलमान खान की Tiger 3 तोडेंगी शाहरुख की Jawan का रिकॉर्ड! एडवांस बुकिंग के आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे होश

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दीवाली यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में…

salman khan 01 5 1 | Sach Bedhadak

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दीवाली यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। इस मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत ही एक्साइटेड है। इसके साथ ‘टाइगर 3’ की जमगकर एडंवास बुकिंग भी हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 दिवाली पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान की Tiger 3 ने रिलीज से पहले ही मचाया गदर, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़!

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 को लेकर काफी बज है। इस मूवी ने एडवांस बुकिंग में अब तक 15 करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, लेकिन क्या टाइगर 3 शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड तोड़ पायेंगी । आइए जानते हैं क्या कहते हैं टाइगर 3 के आंकड़े।

tiger 03 | Sach Bedhadak

टाइगर 3 पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई?
सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर 3 के ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद लगाई है। ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर यानी X पर लिखा है कि ‘टाइगर 3’ की पहले दिन कमाई 40 से 50 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। हालांकि इसके अगले दिन यानी सोमवार को टिकट कांउटर पर जबरदस्त भी रहने की उम्मीद है।

क्या शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी टाइगर 3
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की माने तो टाइगर 3 शाहरुख खान की जवान का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पायेगी, लेकिन भाईजान की फिल्म का जैसा बज है आने वाले दिनों में वो जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। यहां तो आने वाला वक्त ही बतायेगा कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कैसा धमाका करेगी।