Sonam Kapoor के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अनिल कपूर ने किया ऐसा कमेंट

अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ब्रालेस फोटोशूट में अभिनेत्री बोल्डनेस का कहर ढहाती दिख रही हैं।

Sonam Kapoor | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सोनम कपूर फिलहाल अपने किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस फोटोशूट को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, और सोनम का हॉट लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। सोनम के इस लुक पर फैंस और सेलेब्रिटीज के अलावा उन्हें पापा अनिल कपूर की तारीफें भी मिली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kartik Aaryan की मां ने जीती जिंदगी की जंग, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ब्रालेस लुक में दिखा सोनम का हॉट लुक

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर किया है, जिसमें वह ब्रालेस लुक में बहुत ही हॉट लग रही हैं। उन्होंने सिर्फ चेक डिजाइन वाला ओवरकोट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक लूज ट्राउजर पहना रखा है। साथ ही सोनम ने एक बड़ी सी हैट भी पहन रखी है। इसके अलावा सोनम के पीछे टेबल पर एक हैंडबैग रखा दिखाई दे रहा है। ये ब्राउन रंग का हैंडबैग भी बेहद स्टाइलिश दिख रहा है। उन्होंने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ एक नेकपीस पहना है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘द केरला स्टोरी’ ने पहले ही दिन रचा इतिहास, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दी मात, कमा डाले इतने करोड़

सोनम कपूर ने इस फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा-‘ऑल्टरनेट यूनिवर्स में मैं एक अलग ही दौर में रहती हूं।’ सोनम के इस फोटोशूट को देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। इसके अलावा सेलेब्रिटीज भी जमकर कमेंट़्स कर रहे हैं। इतना नहीं सोनम के इस फोटोशूट की अनिल कपूर ने खूब तारीफ की है। अनिल कपूर ने इस पोस्ट के कमेंट में फायर इमोजी शेयर करते हुए लिखा-‘बिल्कुल ऑरिजिनल।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *