अजमेर में युवक ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या, तनाव के चलते उठाया ये कदम

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शनिवार सुबह एक युवक का शव डिग्गी तालाब में तैरता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही…

New Project 2023 05 06T124231.635 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शनिवार सुबह एक युवक का शव डिग्गी तालाब में तैरता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही क्लॉक टावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक रोग से ग्रसित था और लंबे समय से बीमारी से परेशान चल रहा था। क्लॉक टावर थाने के एएसआई भरत सिंह ने बताया कि थाने पर सुबह साढ़े 9 बजे सूचना मिली कि डिग्गी तालाब में युवक का शव तैर रहा है। जिस पर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को तालाब से बाहर निकाला गया।

इसके बाद शव की शिनाख्त रैगर मौहल्ला निवासी 31 वर्षीय प्रकाश सिंधी के रूप में हुई। मृतक प्रकाश के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह 5 बजे ही प्रकाश घर से निकल गया था जो वापस नहीं लौटा था। प्रकाश का पिछले लंबे समय से मानसिक रोग का इलाज चल रहा था। संभवतया बीमारी से परेशान होकर ही उसने आत्महत्या की है।

परिजन ने मौत पर कोई संदेह नहीं जताया। एएसआई भरत सिंह ने कहा कि मृतक प्रकाश के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है साथ ही मौत के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *