सलमान की Tiger 3 ने रिलीज से पहले ही मचाया गदर, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़!

Tiger 3 Advance Booking : सलमान ओर कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ ने रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में मचाया गदर। जानें अब तकि फिल्म की कितनी टिकट बिके।

tiger 3 2 | Sach Bedhadak

Tiger 3 Advance Booking : टाइगर (Salman Khan) -जोया (Katrina Kapoor) की जबरदस्त एक्शन, रोमांस से भरपूर फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले ही फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में गदर मचा दिया है। फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग धड़ाधड़ हो रही है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना की यह फिल्म ओपनिंग डे ही बंपर कमाई करने वाली है। एडवांस बुकिंग को खुले अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं कि और फिल्म करोड़ों रुपए की कमाई कर चुकी है। अब ये फिल्म क्या और कैसा कमाल दिखाएंगी ये तो रिलीज के बाद ही क्लियर होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘एनिमल’ की रिलीज से पहले Rashmika Mandanna का बोल्ड वीडियो हुआ लीक, भड़के अमिताभ, कह दी ये

बिक चुके हैं इतने टिकट?

‘टाइगर 3’ की एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो अब तक 1 लाख 97 हजार 233 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं, जोकि सिर्फ पहले दिन यानी 12 नवंबर के लिए हैं। वहीं इसके जरिए टाइगर 3 ने रिलीज के पहले ही 5.7 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

एडवांस बुकिंग 4 नवंबर की शाम से शुरू हुई थी। हालांकि, मेकर्स पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर को खोलने वाले थे, लेकिन फिर एक दिन पहले एडवांस बुकिंग स्टार्ट कर दी गई। दरअसल, जबसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं एक्साइटमेंट को और हाई करने के लिए मेकर्स ने 6 नवंबर को सलमान की फिल्म का एक गाना भी रिलीज कर दिया है, जिसका टाइटल है ‘रुआ’। इससे पहले लेके प्रभु का नाम के टाइटल से एक गाना आ चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:-दूल्हा बनेंगे Randeep Hooda, खुद से 10 साल छोटी इस एक्ट्रेस से रचाएंगे शादी!

टाइगर 3 यशराज बैनर तले बनी है और फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। जानकारी के मुताबिक, ये पिक्चर YRF की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। शाहरुख की पठान और ऋतिक की वार भी इस यूनिवर्स का पार्ट है। वहीं साल 2012 और 2017 में जो टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्में बनाई गई थी वो भी इस यूनिवर्स में शामिल हैं।