रातोंरात स्टार बन गई थी नीली आंखों वाली ‘गंगा’, एक तस्वीर ने बर्बाद किया कॅरियर, बाॅलीवुड में मच गया था बवाल

Mandakini Controversial Life: एक्ट्रेस मंदाकिनी अपनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से रातोंरात स्टार बन गई थी। लेकिन दाउद इब्राहिम के साथ उनकी वायरल हुई एक तस्वीर ने बर्बाद कर दिया बना बनाया कॅरियर।

mandakini | Sach Bedhadak

Mandakini Controversial Life: बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में गंगा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से रातोंरात स्टार बन गई थीं। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस फिल्म में सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाते हुए ऐसा सीन दिया था जिससे वह सुर्खियों में छा गई थीं। मंदाकिनी ने मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा समेत कई स्टार्स के साथ हिट फिल्में दी थीं। लेकिन इस बीच उनकी एक तस्वीर दाउद इब्राहिम के साथ वायरल हुई जिसके बाद एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी ही बदल गई थी। इब्राहिम के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद पूरी इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। खबरें तो ऐसी भी थीं कि मंदाकिनी का दाउद इब्राहिम के साथ अफेयर चल रहा है।बता दें कि मंदाकिनी का जन्म 30 जुलाई, 1963 को मेरठ में हुआ था। वह रविवार यानी 30 जुलाई को पूरे 60 बरस की हो जाएंगी। आइए उनके जन्मदिन से पहले जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स।

यह खबर भी पढ़ें:-RRKPK Box Office Collection Day 1: छठी बड़ी ओपनर बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’,

क्या वाकई दाउद के साथ चला मंदाकिनी का अफेयर?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों के मुताबिक, दाउद इब्राहिम ने डायरेक्टर्स और प्रोड्यूर्स को एक समय फिल्मों में कास्ट करने के लिए धमकाया था। बस इसी चीज का मंदाकिनी की जिंदगी में नेगेटिव इफेक्ट पड़ा और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स ने मंदाकिनी को फिल्मों में साइन करने से मना कर दिया था। हालांकि, एक इंटरव्यू में मंदाकिनी ने कहा था कि दाउद इब्राहिम से उनका कोई रिश्ता नहीं है, वह सिर्फ उनका दोस्त है और वह लोग केवल दुबई में 1-2 बार ही मिले हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘क्या है सचिन में…लप्पू सो है…’, सपना चौधरी ने लिए सीमा-सचिन के मजे, देखें वीडियो

कंट्रोवर्सी से भरी रही है मंदाकिनी की लाइफ?

दाउद इब्राहिम और अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के चलते एक्ट्रेस मंदाकिनी की लाइफ खूब कंट्रोवर्सी से भरपूर रही है। उनका फिल्मी कॅरियर साल 1996 में ही खत्म हो गया था। फिल्म ‘जोरदार’ में मंदाकिनी को आखिरी बार देखा गया था। अभिनेत्री फिल्मों से दूर होने के बाद बौध धर्म के राह पर चल दीं और दलाई लामा की शिष्य बनकर तिब्बती योग सेंटर में लोगों को कक्षाएं देनी शुरू कर दी थी। भले ही मंदाकिनी ने फिल्मों से दूरी बना ली, लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। हाल ही में वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *