पाकिस्तान जाकर फातिमा बनी अंजू पर बरस रही मोहब्बत! 40 लाख का घर गिफ्ट, नौकरी भी मिलेगी

पाकिस्तान के एक जाने-माने बिजनेसमैन ने अंजू को तोहफे में एक फ्लैट दिया है, जो 10वीं मंजिल पर है। इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है।

sb 1 2023 07 29T125134.318 | Sach Bedhadak

Anju Nasrullah Love Story : नई दिल्ली। राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू को अब नसरुल्लाह से निकाह करने का गिफ्ट मिला है। पाकिस्तान के एक जाने-माने बिजनेसमैन ने अंजू को तोहफे में एक फ्लैट दिया है, जो 10वीं मंजिल पर है। इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं पाकिस्तान में जल्द ही अंजू को सरकारी मिलने वाली है। ऐसे में अब बड़ा सवाल ये है कि क्या अंजू कभी भारत आ पाएगी या फिर एक पहेली बनकर रह जाएगी?

राजस्थान के भिवाड़ी से अपनी प्रेम कहानी पूरी करने के इरादों से पाकिस्तान गई अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के साथ ही अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। हालांकि, अंजू बार-बार दावा कर रही है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो जल्द ही भारत आएगी। लेकिन, अंजू के इस दावे पर किसी को भी यकीन नहीं है, क्योंकि अंजू कई बार झूठ बोल चुकी है। अंजू अपने घर से एक शादी में शामिल होने और बहन के पास जाने के लिए बोलकर बाहर निकली थी, लेकिन वह पाकिस्तान पहुंच गई। दूसरी बार उसने पाकिस्तान पहुंचने के बाद दो दिनों में भारत वापस लौटने की बात की थी, लेकिन बाद में उसे भी टाल दिया।

अंजू को नौकरी देगी पाक सरकार

अंजू, जो अब फातिमा बन गई हैं, के कथित पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने दावा किया है कि अब पाकिस्तान की सरकार अंजू को नौकरी और घर देगी। उसने कहा कि अंजू भारत जाकर अपने बच्चों को लेकर आएगी। उसने कहा कि अंजू सब कुछ अपनी मर्जी से कर रही है। नसरुल्ला ने बताया कि इस्लाम अपनाने की वजह से अब अंजू को जल्द ही पाकिस्तानी नागरिकता मिल जाएगी। इधर, अंजू के पति अरविंद ने खुलासा किया है कि 25 जुलाई को उनकी आखिरी बारी अंजू से बातचीत हुई थी। अंजू ने मुझसे तलाक मांगा था। अरविंद ने कहा कि अंजू को तब तक नहीं रखूंगा जब तक बच्चे नहीं चाहेंगे।

अंजू ने बताया-क्यों नहीं आना चाहती भारत?

बता दें कि अंजू 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी। हाल में एक मीडिया इंटरव्यू में अंजू ने कहा है कि वह भारत वापसी को लेकर अब घबरा रही है। इसके साथ ही अंजू ने पाकिस्तान में किसी भी तरह की परेशानी होने से मना किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने कहा है कि उसको डर सता रहा है कि अगर भारत लौटने पर उसे घरवालों ने स्वीकार नहीं किया तो वह कहां जाएगी। इधर, पाकिस्तान में अंजू ने खुद को सुरक्षित बताया है।

निकाह की बात पर अंजू ने बोला था झूठ

कुछ दिनों पहले दोनों के निकाह के बाद की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिस पर अंजू ने कहा कि ये सब सही नहीं है। हालांकि, मालकुंड डिवीजन के DIG नासिर महमूद दस्ती ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अंजू ने इस्लाम कबूल कर लिया है और अपना नाम भी अंजू की जगह अब फातिमा रख लिया है। इन दोनों ने 25 जुलाई को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में निकाह किया है। जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद ने दोनों का निकाह कराया है।

ये खबर भी पढ़ें:-अंजू की तरह एक और लड़की ने बनाया पाक जाने का प्लान, पकड़ी गई तो 3 घंटे तक पुलिस को किया गुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *